Home > ज़रा हटके > VIDEO: ब्रिटिश महिला ने बताया कि इस बुरी लत ने कैसे कर दी जिन्दगी तबाह

VIDEO: ब्रिटिश महिला ने बताया कि इस बुरी लत ने कैसे कर दी जिन्दगी तबाह

VIDEO: ब्रिटिश महिला ने बताया कि इस बुरी लत ने कैसे कर दी जिन्दगी तबाह

तीन बच्चों की मां एक ब्रिटिश...Anonymous

तीन बच्चों की मां एक ब्रिटिश महिला ने अपनी जिन्दगी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उसका कहना है कि सेक्स एडिक्शन ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी...और उसका सबकुछ बर्बाद हो गया. इस ब्रिटिश महिला का नाम रेबेका बार्कर का. रेबेका ने हाल ही में एक बीबीसी के साथ अपनी दर्द भरी दास्तां साझा की. रेबेका ने बताया कि कैसे अधिक सेक्स की लत ने उनका जीवन बर्बाद कर दिया. उन्होंने बताया कि कैसे ये लत उनके कंट्रोल से बाहर होती गई और इसके क्या दुष्परिणाम हुए.

रेबेका ने बीबीसी को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उसकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आ गया था कि दिन में पांच बार सेक्स करने पर भी मुझे संतुष्टि नहीं मिलती थी. सुबह उठते ही उसके मन में सबसे पहले सेक्स की ही बात आती थी, वह कितना भी कोशिश कर के लेकिन उसके दिमाग में बस यही चलता रहता था. वह पूरी तरह पागल हो चुकी थी.





रेबेका ने बताया कि उन्हें ये समस्या डिप्रेशन के ट्रीटमेंट के दौरान शुरू हुई थी. 2014 से वे इस समस्या से ग्रस्त थीं. शुरुआत में उनके पार्टनर को इस चीज से परेशानी नहीं थी. कुछ समय बाद जब रेबेका की सेक्स को लेकर डिमांड बढ़ती चली गई, तो उनका पार्टनर परेशान हो गया. वो उनपर शक करने लगा. उनके पार्टनर को लगा कि रेबेका का किसी और के साथ अफेयर है और वे इसे छिपाने के लिए बार-बार ऐसा कर रही हैं. अंतत: गलतफहमी में दोनों का रिश्ता टूट गया.


वीडियो में देखिये रेबेका ने क्या बताया बीबीसी को


Share it
Top