Home > क्राइम > फेसबुक पर हुई युवक-युवती की दोस्ती, फिर शुरू हुआ चैटिंग का सिलसिला, उसके बाद...

फेसबुक पर हुई युवक-युवती की दोस्ती, फिर शुरू हुआ चैटिंग का सिलसिला, उसके बाद...

फेसबुक पर हुई युवक-युवती की दोस्ती, फिर शुरू हुआ चैटिंग का सिलसिला, उसके बाद...

फेसबुक पर शुरु हुई दोस्ती का...Editor

फेसबुक पर शुरु हुई दोस्ती का अंजाम ऐसा होगा दोनों में से किसी ने नही सोचा होगा। यूपी के मऊ में युवक और युवती फेसबुक के माध्यम से दोस्त बने। फिर चैटिंग का सिलसिला आगे बढ़ चला। इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला था।

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहने वाली एक युवती ने बताया कि उसकी एक युवक से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। इस दौरान उससे चैटिंग करने लगी। बात बढ़ने पर वह संदेश के साथ युवक को अपनी फोटोग्राफ भी भेज दी। यह सिलसिला कुछ दिनों तक चलता रहा।

इस दौरान युवक उसकी आईडी पर अश्लील संदेश भेजना शुरू कर दिया। साथ ही उस पर होटल में आकर मिलने का दबाव बनाने लगा। युवक की हरकत से परेशान होकर युवती ने अप्रैल माह में पुलिस से मिलकर शिकायत दर्ज कराया। इस पर पुलिस आरोपी का नंबर लेकर उसे समझाने का प्रयास की। लेकिन युवक की आदत में कोई सुधार नहीं हुआ।

आरोपी युवक युवती से रुपयों की मांग करने लगा तथा किसी और के फोटोग्राफ पर युवती का चेहरा लगाकर अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे सर्विलांस टीम की मदद से शनिवार को आजमगढ़ तिराहे से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि धमकी देने के मामले में गिरफ्तार अजय कुमार पटेल बनारस के सुंदरपुर कालोनी का रहने वाला है। पुलिस ने उसका चालान न्यायालय में कर दिया। जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया गया। इस बाबत सीओ सिटी राजकुमार का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

Tags:    
Share it
Top