Home > क्राइम > मोटरसाइकिलों की आमने- सामाने टक्कर में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मोटरसाइकिलों की आमने- सामाने टक्कर में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मोटरसाइकिलों की आमने- सामाने टक्कर में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

गांव सेखा व बरनाला के बीच...Editor

गांव सेखा व बरनाला के बीच शुक्रवार को सुरजीत पूरा कोठे के पास सेखा में सड़क हादसे में दो बाइक्स की टक्कर में बाइक चला रहे दो लोगों की मौत हो गई। इसमें एक किशोर था और दूसरे युवक की एक माह पहले ही शादी हुई थी। हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हा गए। हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए व घटनास्थल से 100 फीट दूर जा गिरे। इस हादसे के बाद मृतक युवकों के घरों में मातम छा गया।

108 एंबुलेंस के चालक मनिंदर ईएमटी मनदीप सिंह ने बताया कि उन्हें 108 नंबर पर सूचना मिली कि जिले के गांव सेखा के नजदीक सुरजीतपुरा कोठे के समक्ष दो बाइक्स की टक्कर में दो व्यक्तियों की मौत हो गई है और 2 घायल हो चुके हैं। जिनको 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल बरनाला लाया गया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। परमिंदर सिंह उर्फ पम्मा निवासी कुंभड़वाल जो अपने साथी विंद सिंह निवासी कुंभड़वाल के साथ गांव कुंभड़वाल से बरनाला में दाखिला के लिए आ रहे थे। दूसरी तरफ बाइक पर सुखजीत सिंह उर्फ सोनू निवासी सेखां रोड गली नंबर 5 अपने साथी हैप्पी के साथ बरनाला से राणीके में माथा टेकने के लिए जा रहा था।

गांव सेखा के सुरजीतपुरा कोठे के नजदीक पहुंचे तो संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों बाइक्स की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे परमिंदर सिंह पंमा व सुखजीत सिंह सोनू की मौके पर मौत हो गई। जबकि विंदर सिंह व हैप्पी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया। गौरतलब हो कि सुखजीत सिंह सोनू जिसकी पांच माह पहले ही शादी हुई थी। इस हादसे में दो परिवारों के चिराग बुझ गए।

गौरतलब है कि बरनाला के सेखा रोड से हादसे में मौत का शिकार युवक परिवार का चिराग था। वहीं परमिंदर उर्फ पम्मा भी घर का इकलौता वारिश था। इस हादसे के कारण शोक छाया हुआ है। जिनका आज अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Tags:    
Share it
Top