Home > क्राइम > मंदिर के पुजारी की हत्या, खूंटी पर शव लटका देख उड़े ग्रामीणों के होश

मंदिर के पुजारी की हत्या, खूंटी पर शव लटका देख उड़े ग्रामीणों के होश

मंदिर के पुजारी की हत्या, खूंटी पर शव लटका देख उड़े ग्रामीणों के होश

यहां मंदिर के एक पुजारी की...Editor

यहां मंदिर के एक पुजारी की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। और फिर शव को खूंटी पर लटका दिया। वहीं पुजारी की लाश देख ग्रामीणों के होश उड़ गए।

घटना उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है। यहां छपरौली थाना क्षेत्र में सिलाना गांव के कुटी वाला मंदिर में पुजारी की फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को खूंटी पर लटका दिया। सिलाना गांव निवासी स्व. निर्भय सिंह का 32 वर्षीय बेटा संदीप भगत गांव के बाहर स्थित बाबा अतरनाथ महाराज की कुटी वाला मंदिर में पुजारी था। बृहस्पतिवार की सुबह उसका भतीजा आशु मंदिर में दूध लेकर गया तो पुजारी का फांसी लगा शव बरामदे की खूंटी पर लटका हुआ था।
उसने परिजनों को जानकारी दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुजारी के बड़े भाई राजेंद्र ने बताया कि संदीप की बैठे हुए ही हत्या की गई। इस मामले में ग्राम प्रधान के पति अमित ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी जयप्रकाश ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। हत्या और आत्महत्या के पहलुओं पर जांच की जा रही है। वह सात साल से मंदिर में पूजा पाठ करते थे। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।
बुधवार को शराबियों से हुआ था झगड़ा
राजेंद्र ने बताया कि मंदिर के आसपास रहने वाले लोगों ने परिजनों को बताया कि बुधवार को मंदिर में कुछ युवक शराब पीकर आ गए थे। संदीप ने उन्हें भगा दिया था। इसे लेकर उनके बीच कुछ कहासुनी भी हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उन युवकों ने तो कहीं पुजारी की हत्या नहीं की। मृतक पुजारी संदीप तीन भाई हैं। सबसे बड़ा राजेंद्र, उससे छोटा नीटू और सबसे छोटा संदीप था। संदीप अविवाहित था।

Tags:    
Share it
Top