Home > क्राइम > पत्नी का मर्डर कर चाकू से काट ली अपनी दोनों हाथों की नस, फिर आया ये ट्विस्ट

पत्नी का मर्डर कर चाकू से काट ली अपनी दोनों हाथों की नस, फिर आया ये ट्विस्ट

पत्नी का मर्डर कर चाकू से काट ली अपनी दोनों हाथों की नस, फिर आया ये ट्विस्ट

संगम विहार में पारिवारिक कलह...Editor

संगम विहार में पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर खुदकुशी करने की कोशिश की। उसने पहले फांसी लगाने की कोशिश की, जब वह फांसी नहीं लगा पाया, तो दोनों हाथों की नसें काट ली। वह बत्रा अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने पत्नी के शव का पोस्टमार्टम कराकर शनिवार दोपहर को परिजनों को सौंप दिया है। दक्षिण जिला डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि संगम विहार पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की तफ्तीश के लिए एसडीएम जांच के आदेश दे दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी दोनों के बीच कलह की वजह थी।

डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि शुक्रवार सुबह बत्रा अस्पताल से सूचना मिली थी कि पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी ज्योति (26) को मृत हालत में लाया गया है, जबकि पति उमेश (37) ने अपने दोनों हाथों की नसें काटकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। संगम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

डीसीपी ने बताया कि उमेश ने शुरुआती बयान में बताया कि वह पत्नी ज्योति के साथ डी-ब्लॉक की गली नंबर तीन में रहता है। मूलरूप से यूपी का रहने वाला उमेश ऑटो ड्राइवर है। दोनों की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी। डेढ़ वर्ष की एक बच्ची भी है। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़ा होता रहता था। बताया जा रहा है कि एक जून की सुबह भी दोनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ। झगड़े में उमेश ने ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी।

ज्योति की बहन प्रीति ने बताया कि उमेश हमेशा ज्योति के साथ मारपीट करता रहता था। उमेश शराब पीकर मारपीट करता था। उमेश ने एक बार ज्योति की इतनी पिटाई की थी कि वह बेहोश हो गई थी। प्रीति का कहना है कि ज्योति जब भी घर आती थी, तो कहती थी कि उमेश दहेज मांगता है। पुलिस की शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि उमेश शराब पीने का आदि है। वह शराब पीकर झगड़ा करता रहता था। वह ऑटो चलाने नहीं जाता था, इस कारण कोई आय नहीं होती थी। इस कारण झगड़ा होता था।

Tags:    
Share it
Top