Home > क्राइम > पहले ईंट से कूचा फिर कैंची से गोदा और काट दी पति की नाक, एक वजह से पत्नी ने दी ऐसी दर्दनाक मौत

पहले ईंट से कूचा फिर कैंची से गोदा और काट दी पति की नाक, एक वजह से पत्नी ने दी ऐसी दर्दनाक मौत

पहले ईंट से कूचा फिर कैंची से गोदा और काट दी पति की नाक, एक वजह से पत्नी ने दी ऐसी दर्दनाक मौत

आशिक के साथ मिल कर महिला ने...Editor

आशिक के साथ मिल कर महिला ने पति को बेरहमी से कैंची से गोदकर मार डाला। इसके बाद शव को बोरे में बंद कर गांव से बाहर रेलवे ट्रैक के समीप झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पिता की तहरीर पर पत्नी समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शुक्रवार रात थाना क्षेत्र के गांव नगला जलुआ निवासी सुनील उर्फ टिंकू (30) पुत्र मेवाराम की उसके घर में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंकने का प्रयास किया, लेकिन जल्दी में उन्होंने बॉडी को झाड़ियों में फेंककर भाग गए।

पत्नी अनुष्का ने हत्या के दौरान फैले खून को साफ कर साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई और ग्रामीणों ने उसे देख लिया। ग्रामीणों ने घर घेर लिया। कोतवाल प्रभारी विजय गौतम ने अनुष्का को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

पूछताछ में अनुष्का ने बताया कि दिल्ली निवासी राजा से उसकी नजदीकी थी। शुक्रवार रात राजा अपने दोस्त रोहित के साथ यहां अनुष्का के घर आया था। इस पर अनुष्का का सुनील से काफी विवाद भी हुआ था। इसके बाद उक्त तीनों लोगों ने सुनील की बेरहमी से कैंची से गोद कर व ईंट और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

हत्यारों ने उसकी नाक को भी काट दिया। सुनील के पिता मेवाराम इंदरगढ़ स्थित अपनी बेटी के घर गए थे। बेटे की हत्या की जानकारी मिलते ही वह बेटी के साथ सुबह गांव पहुंच गए। पिता ने बताया कि उसका बेटा सुनील नोएडा में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था। 15 दिन पूर्व पत्नी को मायके ढोलपुरा से लेकर घर आया था।

Tags:    
Share it
Top