Home > क्राइम > मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

मथुरा के थाना राया इलाके में...Editor

मथुरा के थाना राया इलाके में तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक, अलग-अलग खेतों पर सुरक्षा के लिए सो रहे ग्रामीणों की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल इस तिहरे हत्याकांड को क्यों अंजाम दिया गया. इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है, वहीं मृतकों के घरों में भी कोहराम मचा है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सहित डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची गई और जांच में जुट गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में पुरानी रंजिश होने की भी जांच कर रही है. मृतकों में पूर्व प्रधान ओर पूर्व फोजी भी शामिल बताये जा रहे है. पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गई है.

ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में दहशहत फैल गई है. सोमवार (18 जून) को देर रात हथियार बंद बदमाशों ने सुन्दर सिंह जाट, भंवर सिंह जाट और पूर्व ग्राम प्रधान सत्यप्रकाश जाट की गोली मारकर हत्या कर दी. सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर का शव घर में और भंवर सिंह का शव घेर में मिला. प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया गया है. जानकारी के मुताबिक, सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के हैं.

Tags:    
Share it
Top