Home > क्राइम > गैर समुदाय में शादी की मिली इतनी बड़ी सजा, पत्नी के भाई ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

गैर समुदाय में शादी की मिली इतनी बड़ी सजा, पत्नी के भाई ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

गैर समुदाय में शादी की मिली इतनी बड़ी सजा, पत्नी के भाई ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

गैर समुदाय की लड़की से शादी...Editor

गैर समुदाय की लड़की से शादी करने वाले युवक को अगर पता होता कि इस बात की उसे इतनी बड़ी सजा मिलेगी तो शायद उसने ये शादी न की होती। उसे लड़की के भाई ने ही चाकू से गोद-गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

युवक गत 16 अगस्त से लापता था। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर सैनिक कॉलोनी के साथ लगती तीन नंबर पहाड़ी से शव बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल किया है। उधर इस घटना से गुस्साएं लोगों ने मस्जिद चौक पर जाम लगा दिया, जिसे घंटे भर बाद खुलवा दिया।

डबुआ कॉलोनी थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि नेहरू कॉलोनी निवासी मंजू ने गत 19 अगस्त को सैनिक कॉलोनी चौकी में शिकायत दी थी कि उसका 25 साल का बेटा 16 अगस्त से लापता है।

उन्होंने सलीम नाम के युवक पर शक जताया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो सलीम घर से गायब मिला। मंगलवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान सलीम ने संजय की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

पहले संजय के साथ शराब पी फिर चाकू से किया वार

सलीम ने बताया कि वह 16 अगस्त को संजय को अपने साथ पहाड़ी पर ले गया था। वहां दोनों ने पहले शराब पी और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले संजय ने सलीम की बहन को भगाकर उससे शादी कर ली थी।

दोनों के वापस आने पर पंचायती तौर पर मामले को सुलझाते हुए संजय के परिजनों ने लड़की को उसके परिवार वालों के साथ भेज दिया था। सलीम तभी से रंजिश पाले हुए था और उसने इसके चलते संजय की हत्या कर दी।

Tags:    
Share it
Top