Home > क्राइम > आशिक ने किया गर्लफ्रेंड का वो अंजाम कि जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

आशिक ने किया गर्लफ्रेंड का वो अंजाम कि जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

आशिक ने किया गर्लफ्रेंड का वो अंजाम कि जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

आजकल आए दिन उत्तरप्रदेश से...Editor

आजकल आए दिन उत्तरप्रदेश से क्राइम के बहुत से मामले सामने आरहे हैं. ऐसे में हाल ही में उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के लवेदी इलाके की एक दर्दनाक घटना सामने आई है. इस घटना में यह बताया जा रहा है कि यहां पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका का गला काटकर हत्या कर दी. खबरों के अनुसार सिरफिरे आशिक ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया जब वह मन्दिर में दर्शन कर गांव में लौट रहे थे. इस दौरान युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं आने वाली खबरों के अनुसार गाँव वालों ने शनिवार देर शाम क्षेत्र के ग्राम चन्द्रपुरा और धर्मपुरा के बीच भोगनीपुर नहर के किनारे एक लडक़ी को घायल अवस्था में देखा ओर उसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो उन्हें पूरा मामला समझ आया. पुलिस ने बताया कि युवती वह संदीप नाम के युवक के साथ मोटरसाइकिल से लखना कालिका देवी मन्दिर से दर्शन करके वापस गांव की ओर आ रही थी इसी दौरान संदीप ने गले पर कटर से वार कर युवती को घायल किया ओर फिर वहीं फेंककर फरार हो गया.

वहीं पीडि़त युवती ने बताया कि वह इस बात से बहुत डर गई है. खबरों के अनुसार युवती का सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी में सघन चिकित्सा कक्ष में उसका उपचार चल रहा है ओर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Tags:    
Share it
Top