Home > क्राइम > मोबाइल चोरी के आरोप में बेल्ट से पीटा, फिर आरोपी ने ऐसे लिया बदला

मोबाइल चोरी के आरोप में बेल्ट से पीटा, फिर आरोपी ने ऐसे लिया बदला

बिहार के हाजीपुर में पिटाई की...Editor

बिहार के हाजीपुर में पिटाई की भयानक तस्वीरें सामने आई हैं. जहां मोबाइल चोरी के आरोप में पहले एक शख्स की जमकर पिटाई की गई. लेकिन बाद में उसने पीटने वाले शख्स को भी उसी तरह से बेरहमी से पीटा.

मामला मोबाइल चोरी का था. एक शख्स पर इल्जाम लगा. फिर एक आदमी दूसरे को चमड़े की बेल्ट से पीटने लगा. और दूसरा गिनती करता रहा. तीसरा तमाशा देख रहा था, चौथा पीटने के लिए उकसा रहा था. पांचवा वीडियो बना रहा था. और पीटने वाला तो उस शख्स को मार डालने पर उतारू था.

बिहार के हाजीपुर की तस्वीरें वायरल हो गई. ऐसी मार पड़ रही थी कि देखकर ही आत्मा कराह उठे. ऐसी मार कि देखकर सिहरन हो जाए. ऐसी मार कि देखने वालों के दिल में दहशत भर जाए. एक आदमी को दूसरे आदमी को चमड़े की बेल्ट से पीटता रहा.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे पीड़ित आदमी खुद को बचाने का प्रयास कर रहा है, और वो आदमी लगातार उस पर बेल्ट बरसा रहा है. बेल्ट के साथ-साथ दूसरा आदमी उस पर डंडे से वार कर रहा है. लगभग चमड़ी उधेड़ लेने के बाद उस पीटने वाले आदमी ने कैमरे पर पिटने वाले शख्स का गुनाह कबूल कराया.

पिटने वाला कह रहा है कि उसने मोबाइल चुराया है. अमित का मोबाइल. अब आगे से नहीं चुराएगा. मोबाइल चोरी के आरोपी की पिटाई के थोड़ी देर के बाद ही हालात एकदम बदल गए. जो आदमी पहले चमड़े की बेल्ट से पीट रहा था, अब वही आदमी गांव वालों के सामने पिट रहा है.

जिस तरह से आरोपी ने पहले पीड़ित पर बेल्ट बरसाई थी, ठीक वैसे ही उस पर भी बेल्ट बरस रही है. जिस तरह से उसकी पिटाई का वीडियो बनाया जा रहा था, ठीक वैसे ही इस आदमी का भी वीडियो बनाया जा रहा है. इस आदमी की पिटाई तो इसलिए हुई थी कि इसने मोबाइल चुराया था. मगर इस आदमी की पिटाई क्यों रही है.

वो भी समझिए. दरअसल, पिटाई के दौरान उस आदमी ने मोबाइल चोरी करने वाले को जाति की गाली दी थी. जाति की गाली देने की बदौलत उस जाति के सारे लोग इकट्ठा हो गए, और उन्होंने पिटाई करने वाले शख्स को ही जमकर पीटा.

हैरान करने वाली बात ये है कि एक ही गांव के दो लोगों के बीच इस कदर भयानक मारपीट हुई, लेकिन मजाल है कि नीतीश बाबू की पुलिस कहीं आस पास दिख गई हो. दूर दूर तक कानून के रखवालों का कुछ अता-पता नहीं था. इस घटना के दोनों वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Tags:    
Share it
Top