Home > क्राइम > दिल्ली पुलिस के ACP पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस के ACP पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस के ACP पर रेप का आरोप, मामला दर्ज

नई दिल्ली : दिल्ली के एक सहायक...Editor

नई दिल्ली : दिल्ली के एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के खिलाफ एक महिला से कथित बलात्कार और उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली पुलिस की सुरक्षा शाखा में तैनात एसीपी रमेश दहिया के खिलाफ आरोपों के सामने आने के बाद उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया है.

अधिकारी ने दावा किया है कि उसने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और पैसे वापस मांगने पर उसने उनके खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है. अधिकारी यहां सदर बाजार थाने के प्रभारी के रूप में पदस्थ थे. उन्हें हाल ही में पदोन्नत कर एसीपी रैंक दिया गया था. पुलिस ने बताया कि महिला ने जुलाई में अधिकारी रमेश दहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि वह अपने पति की मौत के बाद अधिकारी के संपर्क में आई थी. महिला का पति अपराधी था.

उन्होंने बताया कि महिला ने 18 सितंबर को दूसरी शिकायत दर्ज कराई और अधिकारी पर उससे बलात्कार, उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ और उसके बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई और इस मामले को अपराध शाखा के पास भेज दिया गया है क्योंकि यह संवेदनशील मामला है तथा इसमें विस्तृत जांच की जरूरत है.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) नूपुर प्रसाद ने कहा, ''हमें मंगलवार को शिकायत मिली थी और अगले दिन भारतीय दंड संहिता की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. मामला अपराध शाखा को भेजा गया है.'

Tags:    
Share it
Top