Home > क्राइम > 13 साल की बेटी ने कर दिया ऐसा कांड, पिता ने जहर खाकर दे दी जान

13 साल की बेटी ने कर दिया ऐसा कांड, पिता ने जहर खाकर दे दी जान

13 साल की बेटी ने कर दिया ऐसा कांड, पिता ने जहर खाकर दे दी जान

बेटी की एक हरकत ने मां का...Editor

बेटी की एक हरकत ने मां का सुहाग उजाड़ दिया। उसने ऐसा कांड कर दिया कि दुखी होकर पिता ने जहर खाकर जान दे दी। मामला हरियाणा के भिवानी का है।

दो दिन पहले नाबालिग बेटी के रेप के आरोप लगाने और मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपी पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। मृतक के पिता ने एक रिश्तेदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।
शहर से सटे गांव की रहने वाली 13 साल की लड़की ने दो मई को महिला थाने में अपने 36 वर्षीय पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इस बात से क्षुब्ध होकर शुक्रवार को लड़की के पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया।
मृतक शराब का आदी थी, अकसर झगड़ता था
आत्महत्या
आत्महत्या - फोटो : self
सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया और आगामी जांच शुरू की। मृतक के पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि उसका बेटा शराब का आदी था और उसका पत्नी से झगड़ा करता रहता था।
सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि दो दिन पहले ही मृतक की नाबालिग बेटी ने उन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसी बात से शर्मसार होकर उसने जहर खाकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता कृष्ण के बयान पर गांव बामला निवासी सोमबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।
मृतक के पिता का आरोप है कि सोमवीर के कहने पर उसकी पोती ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराया था।

Tags:    
Share it
Top