Home > क्राइम > स्कूल टीचर बिस्तर में थी अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ, अचानक पति आया तो...

स्कूल टीचर बिस्तर में थी अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ, अचानक पति आया तो...

स्कूल टीचर बिस्तर में थी अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ, अचानक पति आया तो...

अपने घर के बैडरूम में एक ही...Anonymous

अपने घर के बैडरूम में एक ही बिस्तर पर नाबालिग लड़के के साथ संबंध बनाते हुए विवाहिता की करतूत का खुलासा तब हुआ जब अचानक घर पहुंचा पति उसके बैडरूम में घुसा. महिला लड़के को पिछले साल के डेट कर रही थी.

घटना अमेरिका से सटे जॉर्जिया की है. यहां 29 साल की एंड्रिया बेबेर को उस समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जब वो अपने घर पर 15 साल के लड़के के साथ बैडरूम में संबंध बना रही थी. अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के अनुसार एंड्रिया और नाबालिग को संबंध बनाते हुए एंड्रिया के पति ने देख लिया था.




दोनों जिस समय बैडरूम में संबंध बना रहे थे एंड्रिया के पति उसी समय घर आया था, जिसके बाद वह खुद को गुस्से में नहीं संभाल सका और पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दे दी. बताया जा रहा है कि एंड्रिया के पति ने दोनों के संबंध बनाते हुए फोटो भी ली थी जो कोर्ट में पेश की गई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एंड्रिया एक क्रिश्चन स्कूल में टीचर हैं.
पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़का और एंड्रिया की मुलाकात उसी स्कूल से हुई थी और दोनों एक-दूसरे की करीब आये थे. इतना ही नहीं एंड्रिया नाबालिग लड़के लिए ड्रग्स भी उपलब्ध करवाती थी.
फिलहाल पुलिस ने एंड्रिया को गिरफ्तार कर लिया, वहीं नाबालिग के पिता को भी कोर्ट में पेश किया गया है.

Share it
Top