Home > क्राइम > VIDEO: कृष्ण नगरी में हवस के पुजारी को भीड़ ने नंगा कर पीटा

VIDEO: कृष्ण नगरी में हवस के पुजारी को भीड़ ने नंगा कर पीटा

VIDEO: कृष्ण नगरी में हवस के पुजारी को भीड़ ने नंगा कर पीटा

धर्म नगरी में अधर्म को अंजाम...Anonymous

धर्म नगरी में अधर्म को अंजाम देने वालों की कमी नहीं. इस अधर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वीडियो मथुरा जिले के धार्मिक उपनगर वृंदावन का है. वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं. पीटने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में सफेद कपड़ों में दिख रहा शख्स स्थानीय मंदिर का पुजारी है.

इस पुजारी पर आरोप है कि इसने गांव की ही दो लड़कियों पर बुरी नजर डाली थी और उनके साथ छेड़छाड़ की. लड़कियों के साथ पुजारी द्वारा गलत हरकत करने का मामला सामने आते ही लोग वहां पहुंच गए. लोगों ने पुजारी को घेर लिया और लाठियों से पीटा. आरोपी पुजारी को सड़क पर बिना धोती के पीटा गया. महिलाओं ने भी पुजारी पर लाठियां बरसाईं.
न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है. वीडियो के मुताबिक पुजारी की उम्र लगभग 40 साल के करीब लग रही है. वीडियो में एक शख्स ने पुजारी को चोटी से पकड़ रखा है और महिलाएं उसपर लाठियां बरसा रही हैं. एएनआई के मुताबिक गांववालों ने पुजारी को पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है.

नीचे वीडियो पर क्लिक क्र देखें कैसे नंगा कर पीटा गया हवस का पुजारी


Share it
Top