Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रणबीर कपूर को बॉउंड्री नहीं पता, करण ने बताया- बिना पूछे चेक किया था मेरा फोन

रणबीर कपूर को बॉउंड्री नहीं पता, करण ने बताया- बिना पूछे चेक किया था मेरा फोन

रणबीर कपूर को बॉउंड्री नहीं पता, करण ने बताया- बिना पूछे चेक किया था मेरा फोन

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर...Editor

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर एक्टर, डायरेक्टर, चैट होस्ट के बाद अब रेडियो जॉकी भी बन गए हैं. करण रेडियो पर एक शो को होस्ट कर रहे हैं जिसका नाम है कॉलिंग करण. रिश्तों की उलझनों को सुलझाने के लिए आप करण को कॉल करके उसने सुझाव ले सकते हैं.


करण इस शो के नेक्स्ट एपिसोड में भी एक कॉलर के उलझन को सुलझाने की कोशिश की. कॉलर ने करण को अपनी प्रॉब्लम शेयर करते हुए बताया कि उनका पति काफी शक करता है. उनके फोन, ईमेल और चैट चेक करता है. कई बार ऐसा होता है कि वो उनके दोस्तों को उनकी तरफ से मैसेज देता है.

पार्टनर के मेंटल स्टेटस को बताता है उसका झूठ बोलना

लेकिन जितनी बार भी वो उसे ऐसा करते हुए पकड़ती हैं तो वो साफ मुकर जाते हैं. कॉलर का कहना था कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि स्थिति को वो कैसे हैंडल करें और अपने पति की इस हरकत को कैसे सुधारें. करण ने अपनी कॉलर को उनके पति की आदत को एक मेंटल स्टेटस बताया, जिसमें इंसान लगातार अपने पार्टनर से झूठ बोलता है और वो अपने पार्टनर की प्राइवेसी में हमेशा खुद की मौजूदगी चाहता है. अगर ऐसे इंसान को समय रहता ठीक नहीं किया जाता तो उसके साथ रहना सामने वाले के लिए परेशानी का सबब बन जाता है.

बॉलीवुड में रणबीर को अपनी बॉउंड्री नहीं पता हैं

इसी शो में करण ने अपने पर्सनल एक्सपीरिएंस शेयर किए. उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनका फोन चेक किया था. करण के मुताबिक़ तब मैं जोर से उस पर चिल्लाया था, क्योंकि उसने मेरे फोन का लॉक कोड खोल लिया था. मैंने कोड को चेंज किया था और उसने फिर से उसे ब्रेक कर दिया था. मुझे नहीं पता उसने ऐसा कैसे किया, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वो उस कंपनी में काम करता है जिसका मैं फोन इस्तेमाल करता हूं.
मैं बॉउंड्री बनाता हूं

रिलेशनशिप में बॉउंड्री का होना कितना जरूरी है इस बात के जवाब पर करण का कहना था कि प्राइवेसी बहुत जरूरी है और मुझे ऐसा लगता है कि इसे क्रॉस नहीं करना चाहिए. करण की मानें तो बॉलीवुड में रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जो किसी बाउंड्री को नहीं मानतें. साथ ही करण के मुताबिक रणबीर के साथ रिलेशनशिप रहने वाले इंसान को कपल के बीच की बाउंड्री सेट करने की जरूरत पड़ सकती है. दूसरी तरफ करण का कहना है कि उन्हें आजतक ऐसा कोई काम नहीं किया जिसका उन्हें पछतावा हो क्योंकि वो बाउंड्री खुद तय करते हैं.

करण के इसी शो के दौरान बरेली की बर्फी एक्ट्रेस कीर्ति सेनन ने कहा कि करण एक बहुत ही अच्छे होस्ट हैं.

Tags:    
Share it
Top