Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रजनीकांत की हीरोइन का खुलासा, बताया सेट पर क्या-क्या बताते हैं साथी कलाकार

रजनीकांत की हीरोइन का खुलासा, बताया सेट पर क्या-क्या बताते हैं साथी कलाकार

रजनीकांत की हीरोइन का खुलासा, बताया सेट पर क्या-क्या बताते हैं साथी कलाकार

एक्ट्रेस एमी जैक्शन, बॉलीवुड...Editor

एक्ट्रेस एमी जैक्शन, बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और मेगास्टार रजनीकांत के साथ '2.0' में नजर आने वाली हैं। एमी जैक्सन ने अपने साथी कलाकार के साथ अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने अपने को स्टार रजनीकांत को लेकर ढेर सारी बाते की।

एमी ने बताया कि उन्होंने रजनीकांत से न केवल अभिनय सीखा है, बल्कि रजनीकांत ने उन्हें शांत और विनम्र रहना भी सीखाया। उन्होंने बताया, 'रजनी सर से न केवल प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल बातें भी सीखने को मिलीं।'
गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। एमी का शंकर के साथ यह दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले दोनों एक साथ फिल्म 'आई' में काम कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म '2.0' की रिलीज एक बार फिर टल गई है। अब ये फिल्म जनवारी के बजाय अप्रैल में रिलीज होगी।
बॉलीवुड हंगामा को Lyca प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'फिल्म की वीएफएक्स का काम अमेरिका की कंपनियों को दिया गया था, जिन्हें फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स डालने का काम करना था। हमने 10 कंपनियों को 1000 सूट दिए थे, हक कंपनी को 100। उन्होंने हमारे साथ धोखाधड़ी की है और हम इसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे।'
बता दें कि फिल्म '2.0' की रिलीज डेट दो बार टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट टालकर जनवरी कर दी गई थी। अब फिल्म की रिलीज डेट अप्रैल तक टाल दी गई है।

Tags:    
Share it
Top