Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कंडोम एड के समय बदलाव पर बिफरी राखी सावंत, बोली- सरकार चाहती है सबको एड्स हो जाए

कंडोम एड के समय बदलाव पर बिफरी राखी सावंत, बोली- सरकार चाहती है सबको एड्स हो जाए

कंडोम एड के समय बदलाव पर बिफरी राखी सावंत, बोली- सरकार चाहती है सबको एड्स हो जाए

अपने विवादित बयानों से अक्सर...Editor

अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियां बटोरनी वाली एक्ट्रेस और आइटम डांसर राखी सावंत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के कंडोम एड की टाइमिंग पर आई नई गाइडलाइन से नाराज राखी सावंत ने अजीबोगरीब बयान दे डाला है।


राखी ने कहा कि सरकार का ये फैसला बेहद बेतुका है। ऐसे फैसले से लगता है कि सरकार खुद चाहती है कि लोगों को एड्स हो जाए। राखी ने कहा, 'अगर भारत में कंडोम के एड बैन किए गए तो एड्स का खतरा बढ़ेगा, युवा बिना कंडोम की जानकारी के यौन संबंध बनाएंगे'।
राखी ने कहा, 'समाज में यौन सुरक्षा और अनचाहे गर्भ को रोकने के लिए ज्यादा से ज्यादा कंडोम का विज्ञापन करना चाहिए। इससे लोगों को पता चलेगा कि इसका इस्तेमाल क्यों करना है। मैं समाज के भले के लिए इस कॉन्डम का विज्ञापन कर रही हूं।'
उन्होंने कहा, 'सरकार को सनी लियोनी या बिपाशा बसु के कंडोम एड पर तो रोक नहीं लगाई, लेकिन जैसे ही इनको पता चला कि राखी सावंत का कंडोम का एड आने वाला है तो इन्होंने दिन के समय एड पर बैन लगा दिया। क्या सरकार मुझसे डरी हुई है? क्या बिना देखे ही उन्हें ऐसे विज्ञापनों से परेशानी है?
राखी जल्द ही एक कंडोम के एड में नजर आने वाली हैं। राखी के फैंस उन्हें इस नए कंडोम के एड में देखने के लिए उत्सुक थे लेकिन अब सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ऐसे विज्ञापन बैन किए जाने के बाद उन्हें निराशा हो सकती है। राखी से पहले सनी लियोनी, बिपाशा-करण सिंह ग्रोवर और रणवीर सिंह जैसे सितारे मशहूर कंडोम का एड कर चुके हैं।

Tags:    
Share it
Top