Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 'नमस्ते लंदन' के सीक्वल की तैयारी, अक्षय-कटरीना नहीं यह जोड़ी आएगी नजर

'नमस्ते लंदन' के सीक्वल की तैयारी, अक्षय-कटरीना नहीं यह जोड़ी आएगी नजर

नमस्ते लंदन के सीक्वल की तैयारी, अक्षय-कटरीना नहीं यह जोड़ी आएगी नजर

सुपरहिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के...Editor

सुपरहिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के बाद इस फिल्म के सीक्वल 'नमस्ते इंग्लैंड' की काफी समय से चर्चा थी। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था लेकिन इसके सीक्वल में हमें एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी।


फिल्म 'इश्कजादे' से धमाल मचाने वाली परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी इस वक्त दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब यह जोड़ी एक बार फिर 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आने वाली है।

फिल्म मेकर विपुल शाह ने 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल 'नमस्ते इंग्लैंड' काफी पहले ही अनाउंस कर दिया था। विपुल शाह ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि 'फिल्म की शूटिंग बांग्लादेश के ढाका में की जाएगी। इसके अलावा कुछ हिस्से बेल्जियम और लंदन में भी शूट होंगे। मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगा। हर किसी के लिए यह फिल्म स्पेशल है।'

बता दें कि, 'नमस्ते लंदन' में अक्षय और कटरीना कैफ की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विपुल शाह पहले अक्षय कुमार को फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी क्योंकि वह अब अच्छी और अर्थपूर्ण फिल्मों पर ही फोकस करना चाहते हैं।

Tags:    
Share it
Top