Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 'पद्मावत' के बाद कंगना की 'मणि​कर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' पर मचा बवाल, लगा ये गंभीर आरोप

'पद्मावत' के बाद कंगना की 'मणि​कर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' पर मचा बवाल, लगा ये गंभीर आरोप

पद्मावत के बाद कंगना की मणि​कर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी पर मचा बवाल, लगा ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड की क्विन कंगना रानौत...Editor

बॉलीवुड की क्विन कंगना रानौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणि​कर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन अब इस फिल्म के कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. जी हां, इस फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है. रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बन रही इस फिल्म पर सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने आरोप लगाया है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है और उन्हें तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

फिल्म में उनका एक ब्रिटिशमैन से अफेयर दिखाया जा रहा है. रानी की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ किया जा रहा है. महासभा ने राजस्थान सरकार को फिल्म की शूटिंग रुकवाने के लिए तीन दिन का समय दिया है. बता दें कि इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना एक बार घायल भी हो चुकी हैं. फिल्म की शूटिंग राजस्थान सहित कई जगहों पर हो रही है. वैसे अभी हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर भी ऐसे ही आरोप लगाए गए थे. जिसके कारण उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था.



Tags:    
Share it
Top