Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 'पद्मावती' के लिए आई सबसे बुरी खबर, राजपूत संगठनों के बाद अब सेंसर बोर्ड से मिला दोबारा झटका

'पद्मावती' के लिए आई सबसे बुरी खबर, राजपूत संगठनों के बाद अब सेंसर बोर्ड से मिला दोबारा झटका

पद्मावती के लिए आई सबसे बुरी खबर, राजपूत संगठनों के बाद अब सेंसर बोर्ड से मिला दोबारा झटका

चौतरफा विवादों में घिरने के...Editor

चौतरफा विवादों में घिरने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई थी। बावजूद इसके फिल्म से जुड़ा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। राजपूत संगठनों के विरोध के बाद अब सेंसर बोर्ड से भी 'पद्मावती' को झटका मिलते दिख रहा है।

फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में अभी और वक्त लग सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बोर्ड ने फिल्म को एक बार फिर से बिना पास किए वापस कर दिया है। बोर्ड से जुड़े सूत्रों की माने तो आखिरकार इस हफ्ते बोर्ड फिल्म को देखने वाला था। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि 'पद्मावती' को झटका लग गया।
सूत्रों के अनुसार नए विवाद की वजह डिसक्लेमर है जिसका जिक्र फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने एप्लीकेशन में किया गया है। इसकी वजह से कई नए सवाल खड़े हो गए हैं। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से जुड़े सूत्र ने बताया- हम ज्यादा विवरण का खुलासा नहीं कर सकते हैं।
बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'पद्मावती' को बिना पास किए वापस लौटाया हो। दूसरी ओर मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, समेत कई राज्यों ने इस फिल्म को अपने राज्य में बैन कर दिया है। शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी इस ऐतिहासिक फिल्म के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Tags:    
Share it
Top