Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > थम नहीं रही 'टाइगर जिंदा है' की रफ्तार, वीकेंड पर बढ़ सकती है 'मुक्काबाज' की कमाई

थम नहीं रही 'टाइगर जिंदा है' की रफ्तार, वीकेंड पर बढ़ सकती है 'मुक्काबाज' की कमाई

थम नहीं रही टाइगर जिंदा है की रफ्तार, वीकेंड पर बढ़ सकती है मुक्काबाज की कमाई

निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म...Editor

निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' को क्रिटिक्स ने काफी सराहा है। फिल्म में खेल और राजनीति के पेंच की कहानी है। फिल्म 'मुक्काबाज' इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों के साथ टिकट खिड़की पर रिलीज हुई है। इसे देखते हुए फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई कर ली है।


फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 'मुक्काबाज' ने उम्मीद के मुताबिक कमाई की है। क्रिटिक्स और पब्लिक के रिएक्शन भी पॉजिटिव आ रहे हैं ऐसे में वीकेंड में फिल्म का बिजनेस और बढ़ सकता है।

वेबसाइट Koimoi के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ कमाए, वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 'मुक्काबाज' ने शुक्रवार को 82 लाख रुपए आंकड़ा पार कर लिया।

फिल्म एंटरटेनमेंट के दम पर कम और पावरफुल कंटेंट के दम पर बिजनेस करने के लिए मार्केट में उतरी है। विनीत कुमार सिंह, जिम्मी शेरगिल, राजेश तैलंग, रवि किशन और जोया हुसैन जैसे सितारों से सजी यह फिल्म खेल जगत में होने वाली राजनीति को अनुराग कश्यप के स्टाइल में आइना दिखाती है।

वहीं, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की कमाई थम नहीं रही है। फिल्म चौथे हफ्ते भी मजबूती के साथ टिकी है। टाइगर जिंदा है ने इस शुक्रवार को 1.46 करोड़ रुपए इकट्ठे कर लिए। फिल्म ने कुल 320.34 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

Tags:    
Share it
Top