Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > ये खबर सुनकर प्रभास को होगा गर्व, 'बाहुबली' की कहानी से स्टूडेंट्स बनाएंगे करियर

ये खबर सुनकर प्रभास को होगा गर्व, 'बाहुबली' की कहानी से स्टूडेंट्स बनाएंगे करियर

ये खबर सुनकर प्रभास को होगा गर्व, बाहुबली की कहानी से स्टूडेंट्स बनाएंगे करियर

'बाहुबली' फिल्म की सफलता की...Editor

'बाहुबली' फिल्म की सफलता की कहानी किसी से छिपी नहीं है और अब इसी सफलता के गुण देश के सबसे बड़े इंस्टीट्यूट में सिखाए जाएंगे। ऐसा इसलिए ताकि स्टूडेंट्स इस फिल्म की मार्केंटिग के तरीके को अच्छे से समझे और उसे अपनी रियल लाइफ में उतारे।

ये गुण सबसे बड़े बिजनेस स्कूल आईआईएम अहमदाबाद में सिखाए जाएंगे। इस बात का खुलासा बिजनेस स्कूल के प्रोफेसर भारतन कन्डास्वामी ने डीएनए से किया है। उन्होंने बताया हमने नए साल के सेलेबस में एक केस स्टडी के तौर पर इस फिल्म को रखा है।
इसके साथ ही उन्होंने कहा - 'ये एक बेहतरीन नमूना है। इसे देखना स्टूडेंट्स के लिए किसी प्रेरणाश्रोत से कम नहीं होगा। राजमौली की फिल्म पिछले साल गूगल के टॉप ट्रेंडिंग सर्च का हिस्सा रह चुकी है। इस फिल्म की मार्केंटिग से स्टूडेंट्स को सीखने को मिलेगा कि कैसे पैसे कमाए जा सकते हैं।'
आपको बता दें कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी की 'बाहुबली' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 500 करोड़ की कमाई की तो वहीं कुल मुनाफा 1,706.5 करोड़ रुपये रहा। इस फिल्म में न केवल प्रभास और अनुष्का की एक्टिंग ने लोगों को इंप्रेस किया बल्कि इफेक्ट्स ने भी लोगों का दिल जीता।
इस फिल्म का पहला पार्ट 'बाहुबली' साल 2015 में आया था जबकि 'बाहुबली 2' 2017 में रिलीज हुई थी। दिलचस्प बात ये है इन दोनों ही फिल्मों ने जमकर कमाई की और लोगों को खूब भाई।

Tags:    
Share it
Top