Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > बजट के दिन तैमूर रहा ट्रेंड में, यूजर्स ने मांगा स्टारकिड का रिएक्शन

बजट के दिन तैमूर रहा ट्रेंड में, यूजर्स ने मांगा स्टारकिड का रिएक्शन

बजट के दिन तैमूर रहा ट्रेंड में, यूजर्स ने मांगा स्टारकिड का रिएक्शन

गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण...Editor

गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने यूनियन बजट 2018 पेश किया. इस दौरान हर कोई यह समझने में बिजी था कि नया बजट उनकी लाइफ में कितना इम्पैक्ट डालने वाला है. लेकिन ट्विटर पर अलग ही ट्रेंड चल रहा था. वहां पर तैमूर ट्रेंड हो रहा था. बजट की गंभीरता के माहौल को फन मोड में लाने के लिए कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर तैमूर को ट्रेंड करना शुरू किया.


यह काफी मजेदार था, बजट को लेकर बने सीरियस माहौल को करीना-सैफ के लाडले बेटे ने लाइट कर दिया. कई यूजर्स ट्विटर पर तैमूर का बजट पर रिएक्शन जानने को बेताब दिखे, तो कईयों ने पूछा कि बजट तो ठीक है, लेकिन हमें यह नहीं पता चला कि आज तैमूर ने नाश्ते में क्या खाया?

लोगों के बीच तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लग जाता है, जब वे तैमूर को यूनियन बजट से जोड़ने लगते हैं. वाकई कुछ तो खास है सैफ-करीना के लाडले तैमूर में. लोग तैमूर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, हर बात पर उनका रिएक्शन मांगते हैं.

बजट पर तैमूर का रिएक्शन मांगना काफी फनी नजर आता है. लेकिन इससे तैमूर के बीच लोगों का क्रेज पता चलता है. स्टारकिड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं. उन्हें सदी का सबसे क्यूट बच्चा कहना गलत नहीं होगा.

Tags:    
Share it
Top