Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार? इस फिल्म का मिला ऑफर

पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार? इस फिल्म का मिला ऑफर

पैडमैन के बाद मिल्कमैन बनेंगे अक्षय कुमार? इस फिल्म का मिला ऑफर

फिल्म पैडमैन की रिलीज के बाद...Editor

फिल्म पैडमैन की रिलीज के बाद अब अक्षय कुमार के पास एक और बायोपिक पर काम करने का ऑफर आया है. खबर है कि वो मिल्कमैन के नाम से मशहूर डॉ. वर्गीस कुरियन की जीवनी पर बन रही फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं.

एकता कपूर ने डॉ. वर्गीस कुरियन की जीवनी पर आधारित किताब के राइट्स खरीदे हैं. एकता चाहती हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार कुरियन की भूमिका में नजर आएं.
Box office: महिलाओं को भा रही है PADMAN, 2 दिन में कमाई 24 करोड़
सूत्रों के हवाले से पता चला है कि निर्माता अक्षय को इस फिल्म के लिए सही मानते हैं. अक्षय ने हाल ही में टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी सोशल मुद्दों पर आधारित फिल्में की हैं जिसे दर्शकों ने सराहा भी है. इसे देखते हुए निर्माता उन पर विश्वास करते नजर आ रहे हैं और उन्हें इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है.
फिल्म के डायरेक्टर और एडिटर श्री नारायण सिंह ने डॉ. कुरियन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने सामान्य जन और महिलाओं के लिए सराहनीय काम किया. वो एक दूरदर्शी सोच वाले बिजनेसमैन थे. साथ ही एक अच्छे इंसान भी थे.
पैडमैन पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज
फिलहाल इस पर अभी अक्षय कुमार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म पैडमैन को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अपनी रिलीज के दो दिनों में करीब 24 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Tags:    
Share it
Top