Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > बॉलीवुड की मशहूर हीरोइनों जैसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल, लाखों में कमाई और करोड़ों का बंगला

बॉलीवुड की मशहूर हीरोइनों जैसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल, लाखों में कमाई और करोड़ों का बंगला

बॉलीवुड की मशहूर हीरोइनों जैसी है सपना चौधरी की लाइफस्टाइल, लाखों में कमाई और करोड़ों का बंगला

बॉलीवुड में कदम रखते ही मशहूर...Editor

बॉलीवुड में कदम रखते ही मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ऊपर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल वह एक ऐसे कानूनी पचड़े में फंस गई हैं, जो उनके लिए बड़ी परेशानी बन सकता है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक 2 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गाने 'हट जा ताऊ पाछे नै' को लेकर बहुत बड़ा विवाद हो गया है। हरियाणा के सोनीपत जिले में गोहाना के गांव धुराना के रहने वाले हरियाणवी गायक विकास कुमार ने सपना चौधरी समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को 7 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस भेजा है। यह नोटिस एडवोकेट मोमीन मलिक के जरिए भेजा गया है। आपको बता दें कि नोटिस में फिल्म डायरेक्टर आशु त्रिखा, अभिनेता जिम्मी शेरगिल, सिंगर सुनिधि चौहान, डांसर सपना चौधरी समेत करीब 16 लोगों के नाम शामिल हैं। मामला 'हट जा ताऊ पाछे नै' गाने के कॉपीराइट का है।


सूत्रों की मानें तो सपना चौधरी पर यह मामला उनके करियर के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। हालांकि सपना के फैंस तो पहले भी थे लेकिन 'बिग बॉस' जैसा प्लेटफार्म मिलने के बाद उनके चाहने वालों की गिनती बहुत बढ़ गई है।

आपको बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म में एक आइटम नंबर कर डेब्यू किया है। बिग बॉस में जाने से पहले वह केवल स्टोज शो करती थीं। वहीं इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी आइटम नंबर किए हैं। उनकी लाइफस्टाइल काफी हाई प्रोफाइल है। शुरुआती दिनों में मात्र 3100 रुपए में स्टेज पर डांस करके अपने परिवार का पेट भरने वाली सपना के पास आज दिल्ली के नजफगढ़ में महंगा बंगला और ऑडी-फॉर्च्‍यूनर जैसी कई गाड़‍ियां हैं।

सपना चौधरी एक स्टेज शो के एक लाख से पांच लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा वह हरियाणवी गानों के लिए मॉडलिंग भी करती हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में एक टास्क के दौरान सपना और प्रियांक ने 'बीट पे बूटी' गाने पर डांस किया था। सपना का डांस देखने के बाद कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो ने कहा था- 'आपके साथ तो काम करना बनता है।' तब सपना कहती हैं, 'आपके साथ काम-सपने में।' इसके बाद बिग बॉस के घ से बाहर आते ही सपना को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक भी मिल गया।

वहीं अब सपना चौधरी एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। इस गाने के सिंगर विकास कुमार ने दावा किया है कि 'हट जा ताऊ पाछे नै' गाना उनका अपना है। उन्होंने साल 2006 में इस गीत को गाया था और इसके कॉपीराइट भी उनके पास हैं लेकिन गाने को फिल्म में शामिल करते वक्त उनसे कोई बातचीत नहीं की गई जो कि बिल्कुल गलत है।

Tags:    
Share it
Top