Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > सड़कों पर पापड़ बेचता नजर आया सुपरहीरो, विराट ने अनुष्का को यूं लगाया गले

सड़कों पर पापड़ बेचता नजर आया सुपरहीरो, विराट ने अनुष्का को यूं लगाया गले

सड़कों पर पापड़ बेचता नजर आया सुपरहीरो, विराट ने अनुष्का को यूं लगाया गले

राजस्थान की सड़कों पर पापड़...Editor

राजस्थान की सड़कों पर पापड़ बेचते नजर आए बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रितिक रोशन, फिल्म सुपर 30 के शूट का है ये नजारा. वहीं मैच के दौरान अनूष्का को मिस कर रहे हैं विराट, इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर. जानें एंटरटेनमेंट में और क्या रहा खास:

एक्टर रितिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर-30 की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ दिन पहले बनारस के घाट पर रितिक शूटिंग करते स्पॉट हुए थे. शूटिंग से लीक हुई रितिक की तस्वीरों में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए थे. बनारस में किसी को कानों कान भनक नहीं लगी थी कि रितिक वहां शूटिंग कर रहे हैं. बनारस के बाद एक्टर राजस्थान पहुंचे हैं. फिल्म के सेट से शूटिंग की कई तस्वीरें सामने आई हैं. फोटो में साइकिल पर बैठे पापड़ बेचते हुए रितिक को पहचानना नामुमकिन सा है.

अपने फैन्स के लिए स्टार क्रिकेटर वि‍राट कोहली ने एक खास तोहफा दिया है. विराट ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अनुष्का को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. स्टार कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री पर फैन्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है.ये फोटो चंद मिनटों में ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीति ज्वाइन करने जा रही हैं? सूत्रों के हवाले से इस तरह की एक खबर सामने आई है. एक वेब पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि कंगना राजनीति में अपना करियर बनाने के बारे में सोच रही हैं. वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मिल चुकी हैं. कंगना की समझदारी और अभिनय से मोदी प्रभावित भी हैं. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि कंगना हिमाचल प्रदेश से राजनीति में प्रवेश करेंगी. हिमाचल कंगना का होम स्टेट भी है.

पूर्वोत्तर को लेकर प्रि‍यंका चोपड़ा से जुड़ा एक नया विवाद सामने आ रहा है. एक कैलेंडर में इस्तेमाल प्रियंका की फोटो को संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है. दरअसल, प्रियंका असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (ATDC) की ब्रांड एम्बेसडर है. हाल ही में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए उनकी फोटो के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया गया था. लेकिन कैलेंडर पर कांग्रेस ने एतराज जताया है. असम में बीजेपी की सरकार है.

कहो ना प्यार और गदर जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल चाहे लंबे अरसे से इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर करने को लेकर एक बार फिर एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

सोशल प्लेटफॉर्म पर बाकी स्टार्स के मुकाबले सबसे एक्टिव रहने वाले सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट कि‍या कि उस मसले को हल करने के लिए खुद ट्विटर टीम को भारत आना पड़ा. आखि‍र महानायक ने ऐसा क्या ट्वीट किया था आइए जानें:

अरिजीत सिंह और सलमान खान के साथ अनबन का किस्सा एक बार फिर चर्चा में आ गया है. साल 2014 में गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान सलमान के साथ बेरुखी से पेश आए अरिजीत अपने इस बर्ताव के लिए 4 साल बाद भी सलमान को मनाने में नाकाम रहे हैं.

टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने हितिशा के साथ एक निजी फंक्शन में शादी कर ली. शादी की सभी रस्मों को बहुत सीक्रेट रखा गया था. इसमें गौरव और हितिशा के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही मौजूद थे.

Tags:    
Share it
Top