Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इनसे परेशान होकर आत्महत्या करना चाहती थीं जया प्रदा!

इनसे परेशान होकर आत्महत्या करना चाहती थीं जया प्रदा!

इनसे परेशान होकर आत्महत्या करना चाहती थीं जया प्रदा!

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और...Editor

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन जया प्रदा इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. भले ही जया लम्बे समय से पर्दे से दूर हो लेकिन वो राजनीति के क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं. हाल ही में जया क्वींसलाइन लिटरेचल फेस्टिवल में पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इस इवेंट में जया प्रदा ने बताया कि किस तरह लोगों ने उनका और अमर सिंह का नाम जोड़ा था. इतना ही नहीं जया ने तो ये भी खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की सोची थी.

वैसे तो जया अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही बात करती है लेकिन इस बार उन्होंने जो खुलासा किया है उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया है. आपको बता दें जया ने साल 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की. श्रीकांत की पहली पत्नी चंद्रा से 3 बच्चे हैं. उनकी शादी के समय काफी विवाद भी हुआ था क्योंकि श्रीकांत ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही जया से शादी कर ली थी.

बहरहाल जया फ़िल्मी दुनिया को छोड़कर राजनीति में अपना परचम लहरा रही हैं. जया ने अपने फ़िल्मी करियर की ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद राजनीति की ओर रुख किया था. साल 1994 में जया तेलुगू देशम पार्टी में शामिल हो गईं जिसके बाद वो साल 2000 में समाजवादी पार्टी में शामिल हुईं. ऐसा कहा जाता है कि जया को पार्टी में लाने के पीछे अमर सिंह का बहुत बड़ा हाथ था. इसके बाद जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी से अलग हुए तो फिर जया भी उनके साथ अलग होकर राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में शामिल हो गईं थी.

Tags:    
Share it
Top