Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > दर्शकों को मिलेगी गर्मी में राहत, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मिलकर पिलाएंगे 'रुह-अफजा'

दर्शकों को मिलेगी गर्मी में राहत, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मिलकर पिलाएंगे 'रुह-अफजा'

दर्शकों को मिलेगी गर्मी में राहत, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मिलकर पिलाएंगे रुह-अफजा

2018 में आई सुपरहिट फिल्म...Editor

2018 में आई सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के लीड एक्टर राजकुमार राव और प्रोड्यूसर दिनेश विजन एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. जहां फिल्म 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी थी वहीं आने वाले इस प्रोजेक्ट को भी प्रोड्यूसर दिनश विजन ने इसी जोनर का बताया है. इस फिल्म में राजकुमार एक स्मॉल टाउन लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे.

हाल ही में मशहूर ट्रेड एनानिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी शेयर करते हुए बताया कि प्रोड्यूसर दिनेश विजन और फिल्म 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदिप सिंह लांबा इस फिल्म को मिल कर प्रोड्यूस करेंगे. ये दोनो पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म का डायरेक्टर, लीड एक्ट्रेस और बाकी कास्ट अभी तय नहीं हुई है पर जल्द ही इस पर भी खुलास हो जाएगा. तरण ने यह भी जानकारी दी कि इसमें फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा राजकुमर राव के साथ एक अहम और मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'रूह-अफजा' होगा.

दिनेश और मृगदिप सफल मेकर्स माने जाते हैं तो जाहिर है कि इस फिल्म से भी लागों को उतनी ही उम्मीदें होंगी. बता दें कि राजकुमार राव और वरुण शर्मा एक साथ पहली बार पर्दे पर दिखने जा रहे हैं. दोनोंं ही एक्टर्स काफी चर्चित और लोकप्रिय हैं और दोनों ही अपनी कॉमिक टाइमिंग में माहिर हैं.

जहां राजकुमार एक लीड एक्टर हैं वहीं वरुण सपोर्टिंग एक्टर हैं और दोनों अपनी पिछली फिल्म्स के लिए काफी तारीफें बटोर चुके हैं. राजकुमार की ये दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. इससे पहले फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार राव एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे और ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी. तो अब राजकुमार को फिर से फिल्म 'रूह-अफजा' में इस अंदाज में देखना फैंस के लिए बेहद रोमांचक होगा.

Share it
Top