Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल,

कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल,

कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या करेंगे धमाल,

पिछले दिनों जब खबर आई कि 70 के...Editor

पिछले दिनों जब खबर आई कि 70 के दशक की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' एक बार फिर से बनने जा रही है तो कॉमेडी के दीवानों के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज था. वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा हो चुका है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद टीम ने अपनी रिलीज डेट पर भी निर्णय ले लिया है.

जल्द ही कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' से कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए आपको अभी अगले साल का इंतजार करना होगा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर एक पोस्ट में जानकारी दी है कि फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज की जाएगी. इस तरह यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ऐलान किया गया था की फिल्म की शूटिंग हो गई है. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई दी. यह फिल्म् मुदस्सर अजीज़ द्वारा निर्देशित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा द्वारा निर्मित की जा रही है.

बता दें कि यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' इसी हफ्ते 1 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं. दोनों फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं. वहीं अनन्या पांडे भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Share it
Top