Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > शाहरुख से लेकर अनुष्का तक हैं इनके फैन, 11400 करोड़ के घोटाले में नाम आया सामने

शाहरुख से लेकर अनुष्का तक हैं इनके फैन, 11400 करोड़ के घोटाले में नाम आया सामने

शाहरुख से लेकर अनुष्का तक हैं इनके फैन, 11400 करोड़ के घोटाले में नाम आया सामने

पंजाब नेशनल बैंक में करीब...Editor

पंजाब नेशनल बैंक में करीब 11,400 करोड़ रुपये के महाघोटाले का मामला सामने आया है। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक द्वारा खुद इस घोटाले का खुलासा किया गया है। इस घोटाले में हीरा कारोबारी नीरव मोदी मुख्य आरोपी हैं। वहीं कई बड़ी ज्वैलरी कंपनियों का नाम इसमें सामने आया है। जिनमें गीतांजलि, गिन्नी और नक्षत्र जैसी कंपनियां शामिल हैं।

घोटाले के आरोपों में घिरी इन कंपनियों के एड में बॉलीवुड के करीब सभी बड़े सेलिब्रिटी एड करते हैं। शाहरुख, करीना और अनुष्का जहां गीतांजलि का एड करते हैं तो वहीं नक्षत्र की ब्रांड अंबेसडर कंगना रनौत हैं।
पीएनबी के के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, तीनों बड़ी आभूषण कंपनियां गीतांजलि, गिन्नी, नक्षत्र और नीरव मोदी जांच के घेरे में हैं। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय उनकी विभिन्न बैंकों से सांठगाठ और धन के अंतिम इस्तेमाल की जांच कर रहे हैं।' इन कंपनियों से प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।
बैंक का आरोप है कि नीरव, उनके भाई निशाल, पत्नी अमी और मेहुल चीनूभाई चोकसी ने बैंक के अधिकारियों के साथ साजिश रची और फ्रॉड ट्रांजैक्शन्स को अंजाम दिया। पिछले हफ्ते भी सीबीआई ने नीरव मोदी के खिलाफ जांच करने की बात कही थी।

Tags:    
Share it
Top