Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के 6 दिनों में 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है

धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के 6 दिनों में 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है

धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के 6 दिनों में 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है

अजय देवगन, अनिल कपूर और...Editor

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित सहित ढ़ेर सारे सितारों वाली फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के 6 दिनों में 88 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है लेकिन इस फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आती जा रही है l

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल ने अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि इस बुधवार को 7 करोड़ 5 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। वैसे वर्किंग डेज़ में कलेक्शन घटाव की तरफ़ है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि पहला हफ्ता पूरा करने पर फिल्म 90 करोड़ और दूसरे वीकेंड के बाद 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगी l टोटल धमाल का कुल कलेक्शन अब 88 करोड़ 5 लाख रूपये हो गया है। फिल्म ने 16 करोड़ 50 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बमन ईरानी और पितोबाश भी l इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ हुई है l सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है l टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है l फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है।

साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। इस बार धमाल को टोटल करने में करीब 90 से 100 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं l फिल्म को देश में 3700 और ओवरसीज़ में 786 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l फिल्म दो घंटे 20 मिनिट की है।

Tags:    
Share it
Top