Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > नेतन्याहू के प्रोग्राम में सालों बाद Ex BF के मिलीं ऐश्वर्या, ससुर और पति के सामने करना पड़ा अवॉयड

नेतन्याहू के प्रोग्राम में सालों बाद Ex BF के मिलीं ऐश्वर्या, ससुर और पति के सामने करना पड़ा अवॉयड

नेतन्याहू के प्रोग्राम में सालों बाद Ex BF के मिलीं ऐश्वर्या, ससुर और पति के सामने करना पड़ा अवॉयड

इजराइल के प्रधानमंत्री...Editor

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा भारत में 6 दिन के दौरे पर आए हैं। नेतन्याहू ने कल यानी गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में 'शलोम बॉलीवुड' के नाम से एक प्रोग्राम का आयोजन किया था।

इस फंक्‍शन में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय से लेकर रणधीर कपूर और कई बड़े फिल्ममेकर्स ने भी शिरकत की। नेतन्याहू जहां अमिताभ बच्चन को देखकर स्तब्‍ध रह गए वहीं उन्होंने कहा कि वो इजराइल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। उन्हें बॉलीवुड से प्यार है। सभी कलाकारों ने नेतन्याहू के साथ सेल्फी भी ली।
इस फंक्‍शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे ऐश्वर्या राय बच्चन अनकंफर्टेबल हैं। दरअसल, यहां अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या के अलावा ऐश के एक्स ब्वॉयफ्रेंड भी मौजूद थे। ब्रेकअप और शादी के बाद पहली बार दोनों को एक साथ देखा गया।

ऐश्वर्या के ये एक्स ब्वॉयफ्रेंड और कोई नहीं बल्कि विवेक ओबेरॉय हैं। विवेक अपनी पत्नी प्रियंका के साथ इस प्रोग्राम में पहुंचे थे। बता दें कि ऐश्वर्या की वजह से सलमान खान विवेक पर भड़के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। इसके बाद ऐश और विवेक का ब्रेकअप हो गया था।


विवेक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपसे मिलकर ‌अविश्वसनीय खुशी हुई सर। आप इजराइल के अद्भुत राजदूत हैं। आज आपने हम सबका दिल जीत लिया। जल्द ही इजराइल आकर वहां की संस्कृति और सुंदरता को देखना चाहूंगा।'

Tags:    
Share it
Top