Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > ऋतिक रोशन तैयार... पैसों की ताकत से नहीं, सपनों की ताकत से देंगे IIT की कोचिंग, करेंगे...

ऋतिक रोशन तैयार... पैसों की ताकत से नहीं, सपनों की ताकत से देंगे IIT की कोचिंग, करेंगे...

ऋतिक रोशन तैयार... पैसों की ताकत से नहीं, सपनों की ताकत से देंगे IIT की कोचिंग, करेंगे...

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन...Editor

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार के कदमों पर चल पड़े हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए वो वाराणसी तक पहुंच चुके हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. जिसमें वे बिल्कुल आनंद के अंदाज में नज़र आ रहे हैं. एक नज़र देखने पर तो उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाएगा. जैसा की आप तस्वीर में देख रहे हैं. ऋतिक के बाल बिखरे हुए हैं और दाढ़ी बढ़ी हुई है. आनंद कुमार पर बनने वाली इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. फैंटम फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है.

बता दें, वाराणसी में फिल्म की शूंटिग खत्म करने के बाद ऋतिक रोशन भोपाल जाएंगे उसके बाद फिर पटना. फिल्म का मेजर पार्ट मुंबई में शूट किया जाएगा. फिल्म की हीरोइन के तौर पर किसको कास्ट किया जाएगा अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन कयास है कि टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस फिल्म में काम करेंगी. ऋतिक रोशन ने 22 जनवरी के यानी बसंत पंचमी के मौके पर इस फिल्म में काम करने की शुरूआत की थी. ऋतिक ने कहा, वो पहली बार एक टीचर का किरदार निभा रहे हैं. भगवान मेरे इस प्रयास को सफल बनाएं.

कौन हैं गरीबों के मसीहा आनंद कुमार?

देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान आईआईटी में जाने का सपना हर इंजीनियरिंग स्टूडेंट का होता है लेकिन इस सपने को हकीकत में तब्दील करना इतना आसान नहीं होता. लेकिन हमारे देश में जब आनंद कुमार जैसे लोग सहायता के लिए मौजूद हों तो कुछ नामुमकिन भी नहीं होता. बिहार के रहने वाले आनंद, सुविधाओं से वंचित परिवारों के तीस बच्चों को हर साल अपनी कोचिंग में मुफ्त में आईआईटी की कोचिंग देते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इन बच्चों को अपने घर पर रखते हैं और उनकी मां उनके लिए भोजन बनाती हैं.



Tags:    
Share it
Top