Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया POLE डांस वीडियो, लाखों हुए फैन

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया POLE डांस वीडियो, लाखों हुए फैन

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर किया POLE डांस वीडियो, लाखों हुए फैन

लाइफ ओके के शो 'मे आई कम इन...Editor

लाइफ ओके के शो 'मे आई कम इन मैडम' फेम एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपने इंस्टाग्राम वीडियो को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोल डांस का एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं. नेहा अपने मेकओवर को लेकर पहले ही से खबरों में रह चुकी हैं.


इन दिनों पोल डांस फिटनेस चर्चा में है और नेहा भी फिट रहने के लिए इसी प्रैक्टेस का सहारा ले रही हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है जिसे अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.



नेहा पहले भी पोल डांस करते हुए कई वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं.



बता दें, नेहा टीवी की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो अपनी बॉडी को दिखाने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं. सीरियल 'मे आई कम इन मैडम' में संदीप आनंद, नेहा पेंडसे और सपना सीकारवर लीड रोल में थे. इस शो में वह संजना के रोल से घर-घर में पॉपुलर हुई हैं. उन्होंने एक ऐसे बॉस का किरदार निभाया जो अपने सहकर्मियों के साथ फ्लर्ट किया करती थीं.

नेहा ने 1990 में टीवी शो 'हसरतें' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा वह मीठी-मीठी बातें, भाग्यलक्ष्मी जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. पेंडसे ने मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

Tags:    
Share it
Top