Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 10 लाख रुपए में अपनी ये कीमती चीज बेच देंगी श्रीदेवी, आप भी खरीद सकते हैं

10 लाख रुपए में अपनी ये कीमती चीज बेच देंगी श्रीदेवी, आप भी खरीद सकते हैं

10 लाख रुपए में अपनी ये कीमती चीज बेच देंगी श्रीदेवी, आप भी खरीद सकते हैं

एक्टिंग के अलावा श्रीदेवी में...Editor

एक्टिंग के अलावा श्रीदेवी में एक और हुनर है, वो है पेंटिंग का। खबरों के मुताबिक, अगले महीने दुबई में श्रीदेवी की एक पेंटिंग नीलाम होगी। श्रीदेवी अपनी ये पेंटिंग एक चैरिटी की मदद के लिए नीलाम कर रही हैं।


इस पेंटिंग की शरुआती कीमत 10 लाख रुपए रखी गई है। श्रीदेवी की जो पेंटिंग नीलाम होगी वो सोनम कपूर की है। सोनम ने फिल्म 'सांवरिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। तब श्रीदेवी ने सोनम के उसी लुक को अपनी पेंटिंग में उकेर दिया ‌‌था।

इसके अलावा माइकल जैकसन की भी एक पेंटिंग नीलाम होगी। श्रीदेवी ने माइकल जैक्सन की याद में उनकी भी एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई थी। ये उनकी पसंदीदा पेंटिंग है। इस पेंटिंग की कीमत 8 लाख रुपए रखी गई है।

श्रीदेवी कई सालों से पेंटिंग करती आ रही हैं। ये उनका पसंदीदा टाइमपास है। साल 2010 में इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने उनकी कुछ पेंटिंग्स की नीलामी के लिए उनसे संपर्क किया था। लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हुई थीं।

अब श्रीदेवी की ये पेंटिंग एक सामाजिक कार्य के लिए नीलाम हो रही है। इसलिए इसकी कीमत भी ज्यादा रखी गई है। बता दें ‌इन दिनों श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के करियर में उनकी मदद कर रही हैं। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।



Tags:    
Share it
Top