Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 26 जनवरी नहीं, अब इस दिन रिलीज होगी पैडमैन, ट्विंकल ने किया फनी पोस्ट

26 जनवरी नहीं, अब इस दिन रिलीज होगी पैडमैन, ट्विंकल ने किया फनी पोस्ट

26 जनवरी नहीं, अब इस दिन रिलीज होगी पैडमैन, ट्विंकल ने किया फनी पोस्ट

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और...Editor

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट बदल दी गई है. पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म को 26 को ना रिलीज कर के 25 जनवरी को ही रिलीज किया जाएगा.

अक्षय ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो के साथ इस बात की जानकारी दी. ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट कर कहा- एक दिन पहले जैसे कभी पीरियड्स हो जाता है. पैडमैन 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी.
फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला क्यों लिया गया है इस बात की तो जानकारी नहीं है, लेकिन लगता है फिल्म के मेकर्स 26 जनवरी की छुट्टी का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं. हो सकता है मेकर्स की प्लानिंग यह हो कि पहले दिन फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनकर दर्शक 26 जनवरी को भरपूर मात्रा में फिल्म देखने जाए.
आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है. सबसे पहले अनाउंस किया गया था कि फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज की जाएगी.
यह फिल्म अरणांचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर बेस्ड है. अरणांचलम कोयमंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है. यह फिल्म बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की पहली फिल्म है.
फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है और ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. अक्षय ने फिल्म की शूटिंग 37 दिनों में ही खत्म दी थी. आर बाल्की ने 'चीनी कम', 'पा', 'शमिताभ', 'की एंड का' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसकी शूटिंग इंदौर, दिल्ली और बनारस में हुई है.
एक इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा कि हमारे देश में पीरियड अभी भी टैबू है, लेकिन मेरे घर में ऐसा नहीं है.
उन्होंने कहा- ट्विंकल ने हमारे बेटे आरव को पीरियड्स के बारे में सब कुछ बता दिया है. हमारे घर में कुछ भी छुपा नहीं है. हम दोहरी जिंदगी नहीं जीते.
उन्होंने कहा कि डेढ़ साल पहले जब उन्होंने इस फिल्म की तैयारी शुरू की, तब उन्हें इसके बारे में डिटेल में पता चला. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे देश की महिलाओं की आबादी की 82% महिलाएं सौनेटरी पैड्स यूज नहीं कर पातीं. अगर 82% में से 5% महिलाओं में भी जागरुकता आ जाती है तो मैं यह लड़ाई जीत जाऊंगा.
अक्षय ने आगे कहा- यह समस्या हर देश में है, लेकिन हमारे देश में यह समस्या बहुत बड़ी है. यह एक ऐसा मुद्दा है जो हर कोई हाथ नहीं लगाता. यह फिल्म एक सोशल मैसेज के साथ लव स्टोरी है.

Tags:    
Share it
Top