Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Bigg Boss 11: शो में फिर लगने वाला है सेक्स का तड़का, जो भी देखेगा समझो दिल धड़का

Bigg Boss 11: शो में फिर लगने वाला है सेक्स का तड़का, जो भी देखेगा समझो दिल धड़का

Bigg Boss 11: शो में फिर लगने वाला है सेक्स का तड़का, जो भी देखेगा समझो दिल धड़का

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की...Editor

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की गिरती टीआरपी से शो के निर्माता परेशान हैं। जिसकी वजह से उन्हें घर में नए ट्विस्ट की जरूरत है और अब शो के निर्माताओं ने ऐसा कुछ किया है जिससे टीआरपी में उछाल आना तय है।


बिग बॉस 11 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। ऐसे में आवाम की फेवरेट और घर की सबसे कंट्रोवर्शिअल कंटेस्टेंट अर्शी खान घर में एंट्री करने वाली हैं। अर्शी फिनाले से पहले घरवालों का हौंसला बढ़ाएंगी। इस दौरान उन्होंने घर के अंदर अपनी अदाओं से दर्शकों को एंटरटेन किया। बता दें कि अर्शी अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं उन्होंने घर के बाहर ही नहीं घर के अंदर भी अपनी बिंदास अदाओं से दर्शकों का दिल जीता है।

शो के मेकर्स अर्शी को फिनाले से पहले बिग बॉस हाउस भेजकर एक बार फिर से हंगामा करवाना चाहते हैं। आज के एपिसोड में अर्शी घर के अंदर एंट्री करेंगी और मशहूर गाने 'रश्क-ए-कमर' पर डांस करेंगी। साथ ही अर्शी को घरवालों के सामने एक टास्क देना होगा, जिसमें कंटेस्टेंट्स को सबसे ज्यादा मतलबी यानी Mean होना होगा अब ये घरवालों पर निर्भर करता है कि वो ये टास्क किस तरह से करते हैं।

इस दौरान अर्शी अपने खास दोस्त विकास गुप्ता को सपोर्ट करेंगी। बता दें कि घर में रहते हुए अर्शी और विकास की काफी अच्छी दोस्ती थी। घर से बाहर निकलने के बाद भी अर्शी ने विकास को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था और कहा था कि वो चाहती हैं कि विकास ही शो को जीते।
शुरूआती हफ्तों में अर्शी और शिल्पा की खूब जमीं लेकिन बाद में दोनों ही एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे। घर से बाहर निकलने के बाद अर्शी ने शिल्पा के खिलाफ खूब आग उगले। घर में दोबारा पहुंचने पर अर्शी एक बार फिर शिल्पा को निशाने पर लेंगी और उन्हें इस घर का सबसे मतलबी सदस्य बताएंगी।

Tags:    
Share it
Top