Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा को बोला कुछ ऐसा, मेकर्स को करना पड़ा Mute

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा को बोला कुछ ऐसा, मेकर्स को करना पड़ा Mute

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा को बोला कुछ ऐसा, मेकर्स को करना पड़ा Mute

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता...Editor

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान 'बिग बॉस 11' में कोई ना कोई विवादित बयान देकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस के घर में उनका एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने शिल्पा शिंदे पर कमेंट किए हैं।


शो के होस्ट सलमान खान ने हिना खान को पहले भी कई बार फटकार लगाई है। एक्स कंटेंस्टेंट प्रियांक शर्मा ने शिल्पा शिंदे और अर्शी खान पर बॉडी शेमिंग पर कमेंट किया था जिस पर उनकी दोस्त हिना खान प्रियांक की बात सुनकर हंसती रहीं उन्होंने उस पर कोई आपत्ति नहीं जताई। इस बात को लेकर सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में हिना खान की अच्छी खासी क्लास लगाई थी। अब एक बार फिर हिना खान ने ऐसा कुछ कहा है जिससे उनके फैंस भी नाराज हो सकते हैं।

बिग बॉस 11 के फिनाले वीक में दोबारा अर्शी के आने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस अनसीन वीडियो में हिना खान शिल्पा शिंदे की तुलना एक कॉल गर्ल से कर रही हैं। वीडियो में हिना, विकास और आकाश डाइनलिंग टेबल पर खाना खा रहे हैं। जबकि अर्शी किचन में खाना बना रही हैं।

हिना खान खाना खाते वक्त शिल्पा पर बात करती हैं और कहती हैं कि 'ये (शिल्पा) कितनी फालतू है... ये पागल-वागल है... ये कर क्या रही है... मैंने बोला ना ये बात ऐसे करती है जैसे कॉल गर्ल (कॉल गर्ल बोलने पर आवाज म्यूट कर दी गई)।' हिना की बात पर विकास कहते हैं कि 'पहले नहीं करतीं थीं... पहले बहुत अच्छे से बात करती थीं... अभी हुआ है ये... नया है... पता नहीं क्यों?'

हिना खान जब ये कहती हैं उस दौरान आकाश, विकास और अर्शी बैठी होते हैं लेकिन कोई भी इस बात पर आपत्ति नहीं जताते और ना ही घर का कोई सदस्य इस पर कुछ कहता है। गौरतलब है कि हिना खान बिग बॉस के घर के अंदर 'गर्ल पावर' का झंडा बुलंद करके चलती हैं।

Tags:    
Share it
Top