Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > VIDEO: हजारों स्टूडेंट्स के सामने शर्मिंदा हुईं 'अय्यारी' की एक्ट्रेस, वजह बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

VIDEO: हजारों स्टूडेंट्स के सामने शर्मिंदा हुईं 'अय्यारी' की एक्ट्रेस, वजह बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

VIDEO: हजारों स्टूडेंट्स के सामने शर्मिंदा हुईं अय्यारी की एक्ट्रेस, वजह बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज...Editor

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म की कास्ट अभी भी प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में सिद्धार्थ फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे। यहां दोनों ने फिल्म के गाने 'ले डूबा' पर परफॉर्म किया।

परफॉर्मेंस के दौरान रकुल प्रीत वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गईं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। परफॉर्मेंस के बाद रकुल अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आईं। सिद्धार्थ और रकुल दिल्ली केSRCC College पहुंचे थे।

यहां सिद्धार्थ ने परफॉर्मेंस के दौरान रकुल के साथ अपनी केमेस्ट्री दिखाने की कोशिश की। डांस करते-करते अचानक उन्होंने रकुल को गोद में उठा लिया। सिद्धार्थ के ऐसा करने से रकुल अनकंफर्टेबल हो गईं। जब सिद्धार्थ ने उन्हें नीचे उतारा तो रकुल अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आईं।

हजारों स्टूडेंट्स के सामने रकुल को सिद्धार्थ की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। बता दें कि फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट ने अच्छे रिव्यूज नहीं दिए हैं। फिल्म पहले दिन दर्शकों को थिएटर तक लाने में सफल नहीं हुई।

'पैडमैन' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही कब्जा जमाया हुआ था। अब 'अय्यारी' के साथ हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' भी रिलीज हुई है। इस हॉलीवुड फिल्म को दर्शक 'अय्यारी' से ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top