Home > प्रदेश > उत्तरप्रदेश > प्रयागराज कुंभ में योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ किया संगम पर स्नान

प्रयागराज कुंभ में योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ किया संगम पर स्नान

प्रयागराज कुंभ में योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट के सहयोगियों के साथ किया संगम पर स्नान

उत्तराखंड के अलग होने के बाद...Editor

उत्तराखंड के अलग होने के बाद लखनऊ से बाहर मंत्रिमंडल की बैठक का रिकार्ड बनाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने मंत्रियों के साथ कुंभ में स्नान भी किया। दो दर्जन से अधिक मंत्रियों ने संगम पर स्नान किया। स्नान के बाद मुख्यमंत्री ने गंगा नदी की आरती भी की।

कुंभनगर की टेंट सिटी में योगी आदित्यनाथ ने दोनों डिप्टी सीएम अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक की। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों के साथ बांध पर लेटे हनुमान जी का दर्शन किया। इसके बाद सभी लोग अक्षय वट का दर्शन करने रवाना हो गए। अक्षय वट के साथ ही साथ सरस्वती कूप का दर्शन करने के बाद सभी मंत्री कैबिनेट मीटिंग करने पहुंचे।

इससे पहले हनुमान मंदिर में सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा का स्वागत नरेंद्र गिरी ने किया।

योगी आदित्यनाथ ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा के साथ बांध के पास लेटे हनुमानजी का मंत्रोच्चार के बीच अभिषेक व आरती की। इस दौरान इनके साथ कैबिनेट के अन्य सहयोगी मंत्री भी थे। प्रयागराज में संगम पर योगी आदित्यनाथ ने संतों के साथ अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ गंगा नदी में स्नान किया।

Share it
Top