Home > ज़रा हटके > लड़के ने पूछा, 'लड़कियां सारे कपड़े कब उतारती है' तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़के ने पूछा, 'लड़कियां सारे कपड़े कब उतारती है' तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़के ने पूछा, लड़कियां सारे कपड़े कब उतारती है तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इंटरनेट पर रोजाना तमाम...Editor

इंटरनेट पर रोजाना तमाम अजीबोगरीब वीडियो अपलोड होते हैं। इनमें एक ऐसा अजब-गजब वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का राह चलते लोगों से ऐसे सवाल करता है, जिसे सुनकर कोई भी शर्म से पानी-पानी हो जाए...


इस लड़के के सवाल को सुनकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी। दरअसल, ये 20-22 साल का लड़का लोगों से पूछता है, 'लड़कियां अपने सारे कपड़े कब उतारती है?' क्यों चौंक गए न सुनकर ये सवाल..? चौंकित मत, दरअसल, कभी-कभी IAS इंटरव्यू के दौरान भी इस तरह के सवाल कर दिए जाते हैं।

इस इंटरव्यू को लेने के पीछे का मकसद ही होता है, कि आपके मानसिक स्थिति को परखा जाए और किसी भी तरह की स्थिति को किस तरह से हैंडल कर पाने में आप समर्थ हैं। ये आपका प्रसेंस ऑफ माइंड और आपकी सोच को बंया करता है।

ये जाहिर करता है कि आप किसी सवाल को किस तरीके से लेते हैं। इस वीडियो में आपको कुछ इसी तरह का मिलेगा। जाहिर सी बात है अगर ऐसा सवाल कोई राह चलता इंसान किसी लड़की से पूछने लगेगा तो क्या होगा।

पहले तो एक अजीब सा रिएक्शन होगा और सवाल का जवाब वही जो आपके दिमाग में चल रहा है। जी हां.. लेकिन इस वीडियो में जब लड़का सही जवाब देता है तो सब हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं।

वीडियो में ये लड़का तीन लड़कियों से सवाल पूछता है कि 'लड़की अपने सारे कपड़े कब उतारती है' तो लड़के का सवाल सुनकर पहले तो वे सभी हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं 'आर यू मैड', ये कैसा सवाल है?

ये सिर्फ एक प्रैंक वीडियो है जिसमें लोगों के रिएक्शन और ऐसे सवालों से मिलने वाले उनके जवाबों को रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो को यूट्यूब पर 'डर्टी माइंड क्वेशचन' के नाम से अपलोड किया गया है।

वीडियो में लड़कियां जब तमाम जवाब देते हार जाती है तो वे थोड़ी सिरियस हो जाती है। लड़कियां जवाब देती है, नहाते वक्त तो लड़का कहता है- नहीं। इसके बाद तमाम जवाब दिए जाते हैं लेकिन कोई भी इस सवाल का सही जवाब नहीं दे पाता।
वीडियो के आखिर में खुद लड़का इस सवाल का जवाब देता है और बताता है एक लड़की अपने सारे कपड़े तभी उतारती है, जब तार पर फैले सारे कपड़े सूख जाएं। इस जवाब को सुनकर सब हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। हर वो सवाल जिसे आप डर्टी समझने से पहले डर्टी मान लेते हैं, कभी-कभी वो ऐसा नहीं होता।

IAS इंटरव्यू के दौरान भी पूछ लिए जाते हैं ऐसे सवाल- ये हैं कुछ उदाहरण...

# सवाल: तुम्हारे आगे क्या गोल-गोल लटका हुआ है ?
जवाब: मेरे गले में चेन और लॉकेट है और दीवार पर घड़ी है।
# सवाल: एक औरत के किस रूप को उसके पति को छोड़कर हर कोई देख सकता है ?
जवाब: विधवा, क्योंकि एक विधवा का रुप हीं औरत का ऐसा है, जिसका पति उसे नहीं देख सकता है।
# सवाल: ऐसी कौन सी चीज है, जिसे पहनने वाला खरीद नहीं सकता और ना हीं खुद के लिए खरीद सकता ?
जवाब: कफ़न एक ऐसी चीज है, जिसे व्यक्ति खुद के लिए खरीद नहीं सकता।
# सवाल: ऐसी चीज जिसे हम खाने के लिए खरीदते तो हैं लेकिन उसे खा नहीं सकते ?
जवाब: प्लेट।
# सवाल: ऐसी कौन सी चीज है, जिसे औरत और आदमी दोनों रात को लेना पसंद करते हैं ?
जवाब: नींद।

आगे देखें प्रैंक वीडियो

Tags:    
Share it
Top