Home > ज़रा हटके > रोज अपनी बेटी के साथ कब्र में सोता है ये बाप, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

रोज अपनी बेटी के साथ कब्र में सोता है ये बाप, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

रोज अपनी बेटी के साथ कब्र में सोता है ये बाप, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

इन्टरनेट हम कई बार इस तरह की...Editor

इन्टरनेट हम कई बार इस तरह की खबरे देखते हैं जो हमारी पर्सनल लाइफ से भले ही न जुडी हो लेकिन पर्सनली हमें दिल को छू जाती है। ऐसी ही एक घटना चीन से है। यहां एक शख्स रोजाना अपनी बेटी के साथ कब्र में सोता है। सुनकर आपको अजीब जरूर लग सकता है लेकिन ये हकीकत है। जी हां, इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


​चाहे यह मामला हमारे मुल्क से या हमारी नस्ल से न जुड़ा हो लेकिन भावनाएं तो वही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तस्वीर में नजर आ रहे शख्श का नाम 'झांग ली यांग' है। वह पेशे से एक किसान है और बेहद गरीब बताया जाता है।

ली की एक बड़ी ही प्यारी सी बेटी है, जिसकी उम्र सिर्फ 2 साल बताई जाती है। वह अपने पापा की बेहद लाडली है, इतनी लाडली कि पापा उसे अपने से एक पल के लिए भी जुदा करना पसंद नही करते। यही इस रिश्ते की सबसे बड़ी खूबसूरती है।

लेकिन किस्मत को ये खुशी रास नहीं आई और ली की बेटी को एक बीमारी दे दी जिसका नाम 'थेलेसिमिया'... इस छोटी बच्ची के बारे में डॉक्टर का कहना है कि इस बीमारी के चलते उसकी जल्द ही मौत हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह मामला बीते साल का है लेकिन फिर से इस शख्स से जुड़ी खबर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

Tags:    
Share it
Top