Home > क्राइम > गुड़गांव फायरिंग: गनर ने कबूला- गुस्से में मारी जज के पत्नी-बेटे को गोली

गुड़गांव फायरिंग: गनर ने कबूला- गुस्से में मारी जज के पत्नी-बेटे को गोली

गुड़गांव फायरिंग: गनर ने कबूला- गुस्से में मारी जज के पत्नी-बेटे को गोली

हरियाणा के गुरुग्राम में हुए...Editor

हरियाणा के गुरुग्राम में हुए गोलीकांड मामले में आरोपी गनर महिपाल ने अपना जुर्म कुबूल लिया है. महिपाल ने एडिशनल जज कृष्णकांत की पत्नी और बेटे को गोली मार दी थी. अब जुर्म कबूलते हुए ये बात सामने आई है कि महिपाल ने इसको लेकर कोई साजिश नहीं रची थी बल्कि गुस्से में आकर ही उसने दोनों को गोली मार दी थी.

बता दें कि इस घटना में जज की पत्नी रितु (45) की मौत हो चुकी है, जबकि बेटा ध्रुव (18) को डॉक्टरों ने 'ब्रेन डेड' घोषित कर दिया है. बुधवार को गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के डीसीपी सुमित कुमार ने कहा कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

क्या है घटना की पूरी कहानी...

13 अक्टूबर, दोपहर 3 बजकर 15 मिनट, गुरुग्राम

गुड़गांव से गुरुग्राम बन चुके शहर के सेक्टर 51 की मशहूर आर्केडिया मार्केट में शनिवार होने की वजह से अच्छी खासी भीड़ थी. नवरात्र को लेकर भी यहां खास इंतेज़ाम थे. लिहाज़ा भरी दोपहरी में लोग खरीदारी कर रहे थे. पर तभी अचानक गोलियों की आवाज आती है.

गनर ने चलाई थीं 5 गोलियां

एक, दो, तीन, चार, पांच. कुल पांच गोलियां दागी जाती हैं. गोलियों की आवाज से जो जहां था वहीं ठिठक जाता है. इसके बाद जब लोगों ने सामने की तरफ देखा तो एक अधेड़ उम्र की महिला और एक जवान लड़का खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे.

बगल में एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार और वर्दी में हरियाणा पुलिस का एक जवान खड़ा था. जो ज़ख्मी हालत में पड़े 17 साल के नौजवान को कार के पिछले हिस्से में डालने की कोशिश कर रहा था. चूंकि लड़का ज़ख्मी था लिहाज़ा ये पुलिस वाला उसे उठाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन जब उसकी कोशिश नाकामयाब रही तो उसने उसे सड़क पर ही छोड़ा और मौके से फरार हो गया.

महिपाल ने गोली मारने के बाद कहा- ये शैतान और उसकी मां है

जानकारी के मुताबिक महिपाल ने रितु के सीने में दो गोलियां मारी और बेटे ध्रुव के माथे पर भी दो गोली मारी. इस दौरान महिपाल ने मौके पर मौजूद लोगों से कहा कि कोई भी बीच में नहीं आएगा, ये शैतान (बेटा ध्रुव) है और ये उसकी मां (रितु). इसके बाद महिपाल ने दोनों को कार में डालने की कोशिश की लेकिन इसमें असफल रहने पर वो वहां से फरार हो गया.

Tags:    
Share it
Top