Home > क्राइम > बनारस में डॉक्टर से मांगी गई 30 लाख की रंगदारी, धमकी मिलने से दहशत में परिवार

बनारस में डॉक्टर से मांगी गई 30 लाख की रंगदारी, धमकी मिलने से दहशत में परिवार

बनारस में डॉक्टर से मांगी गई 30 लाख की रंगदारी, धमकी मिलने से दहशत में परिवार

जौनपुर के डॉक्टर से रंगदारी के...Editor

जौनपुर के डॉक्टर से रंगदारी के मामले में गिरफ्तारी के पांच दिन बाद बनारस के शिवपुर थाना क्षेत्र के नर्सिंग होम संचालक डॉ. रवि सिंह से 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जिस मोबाइल नंबर से धमकी मांगी गई, उसकी पड़ताल की गई तो वह जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के राकेश यादव नामक शख्स का निकला।

पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, रंगदारी के लिए मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद से डॉक्टर और उनके परिजन दहशत में हैं।

पुलिस की पूछताछ में डॉ. रवि सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम में मरीजों को देखने के बाद दोपहर के समय घर लौटे। उसी वक्त दोपहर करीब तीन बजे उनके मोबाइल पर कॉल आई।

एक घंटे में तीन बार आई कॉल

फोन करने वाले ने डॉक्टर के साथ गालीगलौच की और 30 लाख रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। उसने कहा कि रुपये नहीं मिले तो वह उन्हें गोली मार देगा।

लगभग एक घंटे में तीन बार कॉल आई। हर बार रंगदारी देने के लिए धमकाया गया। दहशत में आए डॉक्टर और परिवारीजनों ने शिवपुर पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर की तहरीर के आधार पर शिवपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ कैंट राकेश नायक ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। राकेश यादव नामक जिस शख्स के मोबाइल नंबर से धमकी दी गई, उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Tags:    
Share it
Top