Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > शिल्‍पा जीतीं तो बुकीज का क्या, विकास-हिना पर करोड़ों का दांव?

शिल्‍पा जीतीं तो बुकीज का क्या, विकास-हिना पर करोड़ों का दांव?

शिल्‍पा जीतीं तो बुकीज का क्या, विकास-हिना पर करोड़ों का दांव?

बिग बॉस सीजन 11 का गेम अब हर...Editor

बिग बॉस सीजन 11 का गेम अब हर एपिसोड में बदलता नजर आ रहा है. तमाम तरह के उतार-चढ़ाव नज़र आ रहे हैं. अनुमान गलत साबित हो रहे हैं. सट्टा बाजार में भी शो को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सट्टा बाजार के बुकी अपने कंटेस्टेंट को जिताने और माहौल बनाने के लिए सेलेब्स से कॉन्टैक्ट कर रहे हैं. सट्टा बाजार में विकास गुप्ता, हिना खान और शिल्‍पा शिंदे का नाम छाया है. हालांकि ऐसे दावे या भाव सामने नहीं आए हैं.


आईबीटाइम की एक रिपोर्ट के मुताबिक 900 करोड़ का सट्टा लगा हुआ है. बुकी चाहते हैं कि विकास या हिना जीतें और शिल्‍पा शो हार जाएं. लेकिन घर से लेकर बाहर तक जिस तरह शिल्‍पा और लव त्‍यागी के फैंस बढ़े हैं, अगर इनमें से कोई जीत जाता है तो सट्टा बाजार को तगड़ा झटका भी लग सकता है.

हिना और विकास बेशक सेलेब हैं, लेकिन शिल्‍पा सेलेब होने के साथ घर में आने के बाद से लोगों की काफी सिम्पैथी हासिल की है. शो में कई बार शिल्‍पा को सलमान खान ने भी फेवर किया है. शिल्पा के सपोर्ट में लाखों ट्वीट किए जा चुके हैं. अर्शी खान ने ये इल्‍जाम भी लगाया कि सलमान, शिल्पा की फेवर करते हैं.

खबरों की मानें तो सट्टा बाजार में बिग बॉस विनर को लेकर हर रोज गेम खेला जा रहा है. इस बात का खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी ने किया है. उन्होंने एक ट्वीट में जानकारी दी कि शो को लेकर सट्टा बाजार में 900 करोड़ रुपये दांव पर लगे हैं. शिल्पा के अलावा लव त्‍यागी भी ऐसे कंटेस्टेंट हो सकते हैं जिनकी जीत से सट्टा बाजार हिल सकता है.

दरअसल, उन्हें कमजोर माना जा रहा था, लेकिन एक कॉमनर के तौर पर घर में आने वाले लव की फैन फॉलोइंग काफी बेहतर है. उन्‍हें फैंस का बढ़िया सर्पोट भी मिल रहा है. वो प्रियांक को सेलेब होने के बावजूद वोटिंग में हराकर सेफ हुए थे.

लव के पिता गुड़गांव में कम्प्यूटर शॉप चलाते हैं. लव शो में बने रहें, इसलिए त्यागी कम्युनिटी ने उनका काफी सपोर्ट किया. उनके परिजनों और समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें वोट देने की मुहिम चला रहे हैं.

पिछली बार बिग बॉस 11 में कॉमनर को हल्‍का समझते हुए सभी ने सेलेब की जीत सोची थी. लेकिन मनवीर ने बिग बॉस के घर में अपनी मजबूत दावेदारी पेश करते हुए शो जीत लिया था. ऐसे में लव को भी कॉमन मैन समझ हल्‍के में लेना ठीक नहीं.

वैसे हर दिन बदलते शो पर सट्टा बाजार बराबर नजर रखे हुए है. अर्शी खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कहा है कि कुछ बुकी उन्हें भी अप्रोच कर रहे हैं ताकि शिल्पा और हिना को हराया जा सके.

सट्टा बाजार में शिल्पा की हार पर जीत जैसा जश्न मनेगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक विकास गुप्ता की जीत से सट्टा मार्केट को बहुत फायदा होने वाला है.








Tags:    
Share it
Top