Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > जब रानी ने गांगुली से पूछा- मैदान में हिचकी आती थी तो क्‍या करते थे?

जब रानी ने गांगुली से पूछा- मैदान में हिचकी आती थी तो क्‍या करते थे?

जब रानी ने गांगुली से पूछा- मैदान में हिचकी आती थी तो क्‍या करते थे?

रानी मुखर्जी अपनी फिल्‍म हिचकी...Editor

रानी मुखर्जी अपनी फिल्‍म हिचकी के प्रमोशन में बिजी हैं. बिग बॉस के बाद वे एक और शो में पहुंचीं. इस दौरान उन्‍होंने सौरव गांगुली से ऐसा सवाल पूछ लिया, कि वे भी जवाब देते वक्‍त सतर्क हो गए.

फिल्में नहीं दूसरे बच्चे की प्लानिंग में बिजी हैं रानी मुखर्जी
सौरव गांगुली के करियर की तारीफ करते हुए रानी ने कहा, 'मुझे याद है हम आपको चियर करते थे और आप फील्ड पर कमाल कर रहे होते थे. क्‍या आपको भी इस दौरान हिचकी आई. क्या उस हिचकी ने आपको आगे बढ़ने से रोका? अगर कभी ऐसा हुआ तो आपने फिर क्या किया?
सौरव गांगुली ने जवाब दिया, 'जब आप हिचकी शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पानी की जरूरत पड़ती है. हमारी फील्ड में भी ऐसा होता है. बहुत कॉम्पिटीशन है. आपके करियर में भी ये कॉम्पिटीशन रहा होगा. इस दौरान मेंटली हिचकी बहुत जरूरी हो जाती है. यह एक प्रकार का फीयर फैक्टर होता है कि अगर आप असफलत तो नहीं हो जाओगे. फिर क्‍या होगा? इसके बाद आप शि‍द्दत और मेहनत से काम करते हो. इसके बाद आप काम के प्रति समर्पित हो जाते हैं. इसलिए ये हिचकी दिमाग में होना बहुत जरूरी है.'
फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है. जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर है. फिल्म में वो टॉरेट सिंड्रोंम नामक बिमारी से जूंझती और कठिनाइयों का मुकाबला करती नजर आएंगी. यह 23 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.
रानी मुखर्जी ने बिग बॉस11 के घर में भी प्रमोशन के लिए शिरकत की थी. उन्‍होंने सभी कंटेस्‍टेंट सहित सलमान खान की भी क्‍लास लगाई थी. सलमान उनकी क्‍लास में अव्‍वल रहे थे. बता दें कि कई फिल्‍मों में सलमान और रानी साथ नजर आए हैं.

Tags:    
Share it
Top