Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > शाहरुख के पछाड़ने से नाराज हुए बिग भी, बोले- 'अलविदा कहने का वक्त आ गया'

शाहरुख के पछाड़ने से नाराज हुए बिग भी, बोले- 'अलविदा कहने का वक्त आ गया'

शाहरुख के पछाड़ने से नाराज हुए बिग भी, बोले- अलविदा कहने का वक्त आ गया

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन...Editor

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उन एक्टर्स में से हैं जो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अमिताभ बच्चन अपने फैंस से संपर्क में रहते हैं और उनके सवालों के जवाब भी देते हैं लेकिन अब लगता है अमिताभ बच्चन ट्विटर छोड़ने के मूड में हैं।


अमिताभ बच्चन ने देर रात ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की। अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद। इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।'

इससे पहले बुधवार को शाहरुख खान ने फैन फॉलोइंग के मामले में अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर मात दे दिया है। जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन की ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 32897991 मिलियन है जबकि शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 32933940 पहुंच गई है। इस बढ़ी संख्या के बाद किंग खान ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड एक्टर की लिस्ट में शुमार हो गए हैं।

हालांकि बीते कुछ दिनों से इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन पहले स्थान पर काबिज थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ चीजें रोजाना पोस्ट करते रहते थे। चाहे फिर वह उनके परिवार की तस्वीरें हो या फिर किसी एक्टर को जन्मदिन की बधाई देना। हालांकि बिग बी के मुकाबले शाहरुख इतने एक्टिव नहीं रहते लेकिन अबराम के पोस्ट किए वीडियो ने लोगों का ध्यान ज्यादा केन्द्रित किया।



Tags:    
Share it
Top