Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > नहीं दिखेगी 'बाजीराव-मस्तानी' की जोड़ी, रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

नहीं दिखेगी 'बाजीराव-मस्तानी' की जोड़ी, रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

नहीं दिखेगी बाजीराव-मस्तानी की जोड़ी, रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी...Editor

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे इस कपल को ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन दोनों ही जगह आईकॉनिक कपल के तौर पर देखा जाता है. अब तक जितनी बार भी यह जोड़ी पर्दे पर सामने आई है बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. लेकिन अब इस जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

यह बात तो सभी जानते हैं कि दर्शक इन्हें पर्दे पर साथ में दिखना जितना इन्जॉय करते हैं, उतना ही इन्हें रियल लाइफ में साथ देखकर खुश होते हैं. इनकी जोड़ी का एक और नाम 'दीपवीर' भी फैंस के बीच काफी फेमस है. हालांकि इसके बावजूद भी दर्शकों को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी अगले 1 साल तक साथ में बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिलेगी.

सुनकर आप भी चौंक गए न! जी हां, यह सच है. इन दिनों बॉलीवुड के 'सिंबा' बनकर छाए रणवीर सिंह ने हमारे सहयोगी अखबार डीएनए से चर्चा करते हुए इस बात का खुलासा किया है. रणवीर सिंह ने बताया है कि वो साल 2019 में दीपिका पादुकोण के साथ किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे.

रणवीर सिंह ने अपने बयान में यह भी बताया है कि, 'मेरी पत्नी और मेरी साथ में अभी कोई भी फिल्म नहीं है. मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्ममेकर जल्द ही हम दोनों को किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच करेंगे. मैं दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब हूं.'

बता दें कि जहां रणवीर इस जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में नजर आने वाले हैं. वहीं दीपिका पादुकोण डायरेक्टर मेघना गुलजार की 'छपाक' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. यह एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म है.

Share it
Top