Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > सेनेटरी नैपकिन पर ट्विंकल का ये सबसे बड़ा चैलेंज, जिसने भी सुना वो रह गया दंग

सेनेटरी नैपकिन पर ट्विंकल का ये सबसे बड़ा चैलेंज, जिसने भी सुना वो रह गया दंग

सेनेटरी नैपकिन पर ट्विंकल का ये सबसे बड़ा चैलेंज, जिसने भी सुना वो रह गया दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना...Editor

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हमेशा से ही अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बीते काफी दिनों से वो सेनेटरी नैपकिन को जीएसटी के कर के दायरे से मुक्त कराने की बात कह रही हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक इवेंट के दौरान सभी राजनेताओं को कुछ ऐसा करने के लिए कह दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

दरअसल, महिलाओं के मासिक धर्म से संबंधित एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें ट्विंकल के अलावा पैडमैन के नाम से मशहूर अरुणाचलम मुरुगनाथम भी मौजूद थे। इस इवेंट का मुख्य उद्देश्य पीरियड्स को लेकर समाज में व्याप्त भ्रांतियों को लेकर खुलकर बात करना था।
ट्विंकल ने इस मुद्दे पर सभी पुरुष राजनेताओं को एक दिन के लिए इसका इस्तेमाल करने की चुनौती दीं। उन्होंने कहा कि अगर सभी राजनेता सेनेटरी नैपकिन का इत्तेमाल एक दिन के लिए कर लेंगे तो ये सभी जगह आसानी से मिलने लगेगा। सेनेटरी नैपकिन पर ट्विंकल का सबसे बड़ा चैलेंज, जिसने भी सुना वो रह गया दंग
आपको बता दें कि मुरुगनाथम ने एक मशीन बनाई है जिसकी मदद से कम कीमत पर पैड बनाना संभव है। इसके लिए उन्हें पद्म पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया। यहां तक की ट्विंकल ने अपनी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' में अरुणाचलम मुरुगनाथम का भी जिक्र किया है। इसी पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' अगले साल 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

Tags:    
Share it
Top