Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > यौन शोषण के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड, कंगना के बाद शाहरुख ने दिया बड़ा बयान

यौन शोषण के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड, कंगना के बाद शाहरुख ने दिया बड़ा बयान

यौन शोषण के खिलाफ एकजुट हुआ बॉलीवुड, कंगना के बाद शाहरुख ने दिया बड़ा बयान

बढ़ते यौन उत्पीड़न मामलों को...Editor

बढ़ते यौन उत्पीड़न मामलों को देखते हुए लगता है कि इसके खिलाफ पूरे बॉलीवुड ने भी मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में इस बुराई के खिलाफ शाहरुख खान ने भी अपनी राय जाहिर की है। दरअसल हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर हुए कई खुलासों के बाद बॉलीवुड भी खुलकर महिलाओं को यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

शाहरुख खान ने उन लड़कियों को बहादुर बताया है जो खुद से सामने आकर अपने साथ हुई घटनाओं का जिक्र करती हैं। शाहरुख खान ने कहा, हमें यौन शोषण पर खुलकर बोलने वाली महिलाओं का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वो बहादुर होती हैं और सामने आकर अपनी बातें रखती हैं। हमें उनकी भावनाओं की इज्जत करनी चाहिए। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन सब चीजों को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए।
बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा था कि हमारे समाज की वजह से महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुए शोषण के बारे में किसी को कुछ नहीं बता पाती। ऐसा इसलिए बी होता है क्योंकि उनके ऐसा करने पर हमारा समाज उन पर ही शक करता है।
अक्षय कुमार की पत्नी और एक सफल अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि महिलाएं अपने साथ हो रहे बुरे बर्ताव से थक गई हैं इसलिए अब वो सामने आकर अपनी बातें सबके सामने रखती हैं।

Tags:    
Share it
Top